जंगल में नाबालिग के कपड़े उतरवाए, गुप्तांगों में सरिया डाला, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285581

जंगल में नाबालिग के कपड़े उतरवाए, गुप्तांगों में सरिया डाला, 2 आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रिंकू जाटव पर 12 तथा प्रशांत मीणा पर 7 मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों पर लूट, चोरी, हत्या, हत्या का प्रयास, फायरिंग, मारपीट, आर्म्स एक्ट, चोरी का सामान खरीदने ,अपहरण सहित अन्य संघीन मामले दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में दोनों ओरोपी

Dausa: जिले की महवा थाना पुलिस व जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज होने के 24 घण्टे बाद ही दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों पर अलग-अलग थानों में 19 मामले दर्ज हैं. थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि 31 जुलाई को एक जने ने मामला दर्ज कराया था कि उसका नाबालिग भतीजा जंगल से शौच कर वापस आ रहा था, तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में हथियार का भय दिखाकर उसके साथ में मारपीट की और पेंट उतार कर उसे मुर्गा बना दिया और उसके गुप्तांगों में सरिया डाल दिया, जिससे उसके गुप्तांगों में चोटें आई हैं. वहीं बदमाश एक मोबाइल भी लूट ले गए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर आरोपी रिंकू जाटव पुत्र अशोक निवासी धन्तूरी व प्रशांत उर्फ रोहिताश मीणा पुत्र लक्ष्मी नारायण मीणा निवासी ठेकड़ा को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

आरोपी है आदतन अपराधी

थानाधिकारी ने बताया पूर्व में आरोपी प्रशांत मीणा बहुचर्चित अंशु मीणा अपहरण व हत्याकांड का मुख्य आरोपी रहा है. उसने ठेकड़ा निवासी नाबालिक अंशु मीणा का पुरानी रंजिश के चलते अपहरण कर उसकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया था. जिसके बाद दोनों ने 18 अप्रैल 2021 की मध्य रात्रि को राजगढ़ गांव में फायरिंग की, महुवा के मंडावर रोड़ स्थित साईं बाबा मंदिर के पुजारी व उसके चेले के साथ में मारपीट कर दान पेटी व मोबाइल छीन लिया तथा ठेकड़ा गांव में गाड़ी के शीशे तोड़कर पुलिस पर फायरिंग की. इस दौरान जिला स्पेशल टीम के सदस्य कांस्टेबल धर्मराज ने जवाबी फायरिंग करते हुए, दोनों मुलजिम को पकड़ने में सफलता हासिल की थी.

दोनों पर हैं 19 मुकदमे दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रिंकू जाटव पर 12 तथा प्रशांत मीणा पर 7 मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों पर लूट, चोरी, हत्या, हत्या का प्रयास, फायरिंग, मारपीट, आर्म्स एक्ट, चोरी का सामान खरीदने ,अपहरण सहित अन्य संघीन मामले महुवा, मंडावर, जयपुर, सलेमपुर, बांदीकुई थानों में दर्ज हैं. पुलिस लम्बे समय से इनकी तलाश में जुटी थी.

यह थे टीम के सदस्य

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीओ बृजेश कुमार के निर्देशन पर थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद, सहायक उप निरीक्षक हंसराम गुर्जर, अशोक कुमार, राकेश कुमार, बने सिंह, मक्खन लाल, दिनेश कुमार सहित जिला स्पेशल टीम के कांस्टेबल बालकेश, पन्नालाल, धर्मराज की टीम गठित की गई. जिन्होंने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

Reporter - Laxmi Avtar Sharma

दौसा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

 

 

Trending news