पूर्व CM गहलोत ने BJP पर जमकर बोला हमला,कहा- भाजपा की सरकार कर रही जनता को भ्रमित
Advertisement

पूर्व CM गहलोत ने BJP पर जमकर बोला हमला,कहा- भाजपा की सरकार कर रही जनता को भ्रमित

Dausa News: पूर्व CM अशोक गहलोत ने BJP पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जनता को भ्रमित कर रही है,

अशोक गहलोत

Dausa News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जयपुर से धौलपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दौसा में पूर्व मंत्री ममता भूपेश और विधायक मुरारी लाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलमाला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए.

गहलोत ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा निकाली जा रही ERCP धन्यवाद यात्रा को राजस्थान की जनता के साथ धोखा बताया. उन्होंने कहा कि यह जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. हमने ERCP को लेकर जो काम शुरू किया था उस काम को यह पूरा करें. साथ ही गहलोत ने कहा ERCP की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इन्हें पूरा करना चाहिए. अटल बिहारी वाजपेई जब प्रधानमंत्री थे तब नदियों से नदियों को जोड़ने की बात की गई थी लेकिन उन बातों को भी 20 साल बीत गए इस पर कोई काम नहीं हुआ. यह केवल झूठ बोलते हैं इसके अलावा कुछ नहीं करते.

वहीं पूर्व सीएम गहलोत ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा हमने जनहित की योजनाएं शुरू की थी और मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि जनहित की योजनाओं को बंद नहीं करें उन्हें चालू रखें. 

गहलोत ने कहा,'' मैं पूछना चाहता हूं पेपर लीक कहां नहीं हो रहे. रेप के मामले कहां सामने नहीं आ रहे. अपराध कहां नहीं हो रहे. राजस्थान में तीन महा सरकार को बने हो गए और लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. हमने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह और पांच राज्यों के मुख्यमंत्री ने झूठ पर चुनाव लड़ा.''

गहलोत ने कहा झूठ बोलने की भी हद होती है इतने बड़े पदों पर हुकूमत में बैठे हुए लोग झूठ बोलेंगे और सच का सहारा नहीं लेंगे तो देश का क्या होगा. गहलोत ने कहा हमें उम्मीद है इस बार राजस्थान की जनता लोकसभा चुनाव में अच्छे परिणाम देगी. गहलोत ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते कहा किसानों पर अत्याचार किए जा रहे हैं. पूर्व में 700 किसान मौत का शिकार हुए और इस बार भी अब तक सात किसान मारे जा चुके हैं. हरियाणा की पुलिस पंजाब में आकर गोलियां चला रही है. ऐसे में केंद्र सरकार को उन सभी मृत किसानों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देना चाहिए.

साथ ही गहलोत ने कहा पूर्व में जब तीन काले कानून लाए गए तो किसानों की मांग पर सरकार ने यह कहते हुए कानून वापस लिए कि हम किसानों को समझा नहीं पाए मुझे अच्छा लगा लेकिन सरकार ने उसके बाद क्यों नहीं किसानों से बातचीत कर इस मसले का हल किया तो यह विवाद ही नहीं उपजता लेकिन केंद्र की सरकार तो लगातार किसानों के साथ अत्याचार कर रही है.

Trending news