Dausa: साधारण सभा की बैठक में हंगामा, बीच में बोलने पर भड़क गईं पार्षद अल्का तिवारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384807

Dausa: साधारण सभा की बैठक में हंगामा, बीच में बोलने पर भड़क गईं पार्षद अल्का तिवारी

नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक हंगामेदार रही. वार्ड नंबर 50 की पार्षद अलका तिवारी ने अपनी बात रखी तभी मनोनीत पार्षद इंद्र मीणा बीच में उनकी बात को काटने लगे. इस पर पार्षद अल्का तिवारी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्षद इंद्र मीणा को बीच में बोलने से मना किया.

Dausa: साधारण सभा की बैठक में हंगामा, बीच में बोलने पर भड़क गईं पार्षद अल्का तिवारी

Dausa: दौसा नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक हंगामेदार रही. बैठक की शुरुआत में सभी पार्षद अपनी अपनी बात रख रहे थे, जिसे सभापति ममता चौधरी और आयुक्त विश्वमित्र मीणा सुन रहे थे और कामों को लेकर उन्हें आश्वस्त कर रहे थे. इसी दौरान वार्ड नंबर 50 की पार्षद अलका तिवारी ने अपनी बात रखी तो मनोनीत पार्षद इंद्र मीणा बीच में उनकी बात को काटने लगे इस पर पार्षद अल्का तिवारी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्षद इंद्र मीणा को बीच में बोलने से मना किया, जिस पर पार्षद इंद्र मीणा आग बबूला हो गए और जोर-जोर से बोलना शुरु कर दिया.

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक

इस पर वार्ड नंबर 49 के पार्षद जितेंद्र शर्मा ने भी मनोनीत पार्षद इंद्र मीणा के व्यवहार को लेकर नाराजगी जाहिर की और कुछ ही पल में मनोनीत पार्षद इंद्र मीणा और वार्ड 49 के पार्षद जितेंद्र शर्मा गुत्थमगुत्था हो गए, जिनको अन्य पार्षदों ने पकड़ कर अलग-अलग किया. वहीं, सभापति ममता चौधरी ने भी समझाइस की घटना की जानकारी सभा भवन से बाहर खड़े पार्षद अलका तिवारी के पति पिंकू तिवारी को लगी तो वो भी सभा भवन में पहुंचकर मनोनीत पार्षद इंद्र मीणा से जा उलझे और इंद्र वह पिंकू आपस में गुत्थमगुत्था हो गए.

Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत

बमुश्किल दोनों को अन्य पार्षदों ने अलग किया. बैठक के दौरान हंगामा बढ़ता देख कर नगर परिषद के आयुक्त विश्वामित्र मीणा ने बैठक समाप्ति की घोषणा कर मामला शांत करवाया बैठक को लेकर आयुक्त विश्वामित्र मीणा ने कहा बैठक शांति पूर्वक सुचारु चल रही थी सभी पार्षद अपनी अपनी बात रख रहे थे पार्षदों ने साफ सफाई और रोड लाइटों की समस्याएं रखी जिन्हें निदान का भरोसा दिया गया बैठक में हुए हंगामे से आयुक्त ने अनभिज्ञता जताई कहा हंगामे से बैठक का कोई सरोकार नहीं था किस बात को लेकर कौन-कौन उलझे इसकी जानकारी नहीं मिल सकी.

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news