दौसा में बढ़ा भू माफियाओं का आतंक, घर में घुसकर की मारपीट; एक महिला की मौत
Advertisement

दौसा में बढ़ा भू माफियाओं का आतंक, घर में घुसकर की मारपीट; एक महिला की मौत

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर कृष्णा हॉस्पिटल के सामने देर रात्रि को भू माफियाओं का आतंक सामने आया है. पीड़ित नरेश मेहरा ने पुलिस को दी एफआईआर में आरोप लगाया भू माफिया उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं .

Dausa news

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर कृष्णा हॉस्पिटल के सामने देर रात्रि को भू माफियाओं का आतंक सामने आया है. जहां पीड़ित पक्ष का आरोप है आरोपियों ने घर में घुसकर हमला किया और जमकर मारपीट की, जिसके चलते परिवार की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला लड्डडो देवी की मौत हो गई. वहीं घर के चार सदस्य घायल हो गए.

घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार जारी है तो वहीं मृतक महिला लड्डडो देवी का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

पीड़ित नरेश मेहरा ने पुलिस को दी एफआईआर में आरोप लगाया भू माफिया उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं पूर्व में भी उन्होंने कई बार हमला किया जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज करवाई गई बीती रात को भी वह दुकान बंद कर दूसरे घर पर चला गया तो रात्रि को करीब 1:00 बजे भू माफिया दो दर्जन बदमाशों को लेकर उसके लालसोट रोड पर स्थित घर पर पहुंचे जहां घर के अन्य सदस्यों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसकी बड़ी मां लड्डडो देवी की पिट-पिट कर बेरहमी से हत्या कर दी तो वहीं उनकी घर मे रखी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी.

पीड़ित नरेश मेहरा हिमांशु तिवारी आकाश शर्मा और राजेंद्र कुमार सैनी सहित दो दर्जन अन्य लोगों पर हमलाकर मारपीट का आरोप लगाया है अब पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है तो वही पीड़ित पक्ष ने आक्रोशित होकर लालसोट रोड पर भी जाम लगा दिया जिसको पुलिस समझाइश्कर खुलवाने का प्रयास कर रही है. वहीं आरोपियों के हमले का घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हो गया.

Trending news