दौसा SP वंदिता राणा अपने विदाई समारोह में हुई भावुक, घोड़ी पर सवार कर दी यादगार विदाई
Advertisement

दौसा SP वंदिता राणा अपने विदाई समारोह में हुई भावुक, घोड़ी पर सवार कर दी यादगार विदाई

Dausa News:  दौसा एसपी वंदिता राणा का सिरोही पुलिस अधीक्षक पद पर तबादला होने के बाद मंगलवार को गाजेबाजे के साथ घोड़ी पर बिठाकर शहर भ्रमण करवाया गया. साल 2017 बैच की ऑफिसर वंदिता राणा (36) दौसा जिले की 34वीं पुलिस अधीक्षक बनी थी. 

Dausa SP Vandita Rana

Dausa News: दौसा एसपी वंदिता राणा का सिरोही पुलिस अधीक्षक पद पर तबादला होने के बाद आज दौसा पुलिस ने कोतवाली में विदाई समारोह आयोजित किया.  जहां पारंपरिक परंपरा के अनुरूप तिलक और सफा पहनाया गया . 

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

वही एसपी वंदिता राणा को गाजेबाज़े के साथ घोड़ी पर बिठाकर शहर भ्रमण करवाया गया.  एसपी वन्दिता राणा का नगर भ्रमण कोतवाली से शुरू होकर एसपी ऑफिस पर  जाकर संपन्न हुआ.  जहां वंदिता राणा ने कहा कि, मुझे इतना प्रेम देकर लौटाया कि मैं इतनी भाव विभोर हूं शब्दों में बयां नहीं कर सकती .

गौरतलब है कि, एसपी वंदिता राणा के बाद अब दौसा की नई एसपी के रूप में रंजिता शर्मा को लगाया जाएगा. जो 21फरवरी को कार्यभार ग्रहण करेगी. राजस्थान सरकार ने पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल किया है, इसी क्रम में राजस्थान के 65 IPS अधिकारियों का तबादला भजनलाल सरकार द्वारा किया गया है. आईपीएस तबादलों की सूची में कई जिलों के एसपी में फेरबदल किया है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही पर कार्रवाई, डॉ.विजय मित्तल को किया एपीओ

बता दें कि, साल 2017 बैच की ऑफिसर वंदिता राणा (36) दौसा जिले की 34वीं पुलिस अधीक्षक बनी थी. मूल रूप से गाजियाबाद जिले की रहने वाली आईपीएस वंदिता राणा राजस्थान में आईपीएस के रूप में प्रोबेशन के दौरान सीकर, टोंक जिले के देवली और भरतपुर में काम कर चुकी हैं. वंदिता राणा जयपुर में डिप्टी कमिश्नर क्राइम, जोधपुर में डीसीपी वेस्ट, जयपुर में एसीबी की एसपी और डीसीपी वेस्ट जयपुर के पद पर कार्य कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: आग की लपटों से घिरा अस्पताल, पुलिस ने बचाई 6 गर्भवती महिलाओं की जान

 

Trending news