दौसाः सिकराय में चौपाल में शामिल हुए पूनिया, कहा- कोरोना में सेवा करते हुए 675 कार्यकर्ताओं ने गवाई थी अपनी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1474927

दौसाः सिकराय में चौपाल में शामिल हुए पूनिया, कहा- कोरोना में सेवा करते हुए 675 कार्यकर्ताओं ने गवाई थी अपनी जान

दौसा के सिकराय में सतीश पूनिया का कार्यकर्ताओं ने जन आक्रोश यात्रा के दौरान गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 

दौसाः सिकराय में चौपाल में शामिल हुए पूनिया, कहा- कोरोना में सेवा करते हुए 675  कार्यकर्ताओं ने गवाई थी अपनी जान

Sikrai,Dausa: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया जयपुर से भरतपुर जाते समय दौसा और सिकंदरा में रुके जहां भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने सतीश पूनिया का स्वागत किया. तो वहीं, सिकंदरा में प्रदेश अध्यक्ष किसान चौपाल में भी शामिल हुए. जहां किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की. इस दौरान डॉ. सतीश पूनिया कांग्रेश और राजस्थान सरकार पर भी जमकर हमलावर रहे.

सतीश पूनिया ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा का ही नहीं जनता में भी जनाक्रोश है, भ्रष्टाचार और अपराध ने प्रदेश की फिजा बिगाड़ दी. लाखों की तादात में दर्ज होते मुकदमे इस बात को बयां कर रहे हैं. राजस्थान की कानून व्यवस्था की क्या हालत है, प्रतिदिन बलात्कार और हत्याओं के मामलों ने राजस्थान सरकार की कार्यशैली की पोल खोल कर रख दी. 

पूनिया ने कहा कॉविड के दौरान राजस्थान की सरकार जहां लापरवाही तो वही भाजपाइयों ने अपना जीवन जोखिम में डालकर प्रदेश के लोगों की सेवा की जिसकी बदौलत भाजपाइयों ने अपना जीवन जोखिम में डाला जिसके चलते 675 भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कोविड में जान गवाई.

पुनिया ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा प्रदेश में बिजली, रीट और कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने पूर जोर से मुद्दे उठाए. जिसके चलते बड़ी तादाद में लोगों के मुकदमे लगाए गए. अभी भी बहुत से लोग जेलों में बंद हैं, पूनिया ने कहा अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है और स्कूलों में मास्टर नहीं है, जिसके चलते ना तो मरीजों को सरकारी अस्पतालों में ठीक से उपचार मिल पा रहा है.

 ना ही सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के अभाव में बच्चों की पढ़ाई भी ठीक से हो पा रही है. जन आक्रोश रैली वीर तंत्र नहीं है, इसके माध्यम से लोगों में अलग जगाने का काम किया जा रहा है. जन आक्रोश रैली से अगर कांग्रेसी तिलमिला रहे हैं. तो यह स्वाभाविक है कि उनकी जमीन खिसक रही है. सत्ता जाने वाली है. इस दौरान पूनिया के साथ भाजपा नेता मुकेश दाधीच और ऋषि बंसल सहित कई स्थानीय नेता मौजूद रहे.

Reporter- Laxmi Sharma

ये भी पढ़ें- REET 2022: रीट में पास उम्मीदवारों को आज से मिलेंगे सर्टिफिकेट, reetbser2022.in से आवेदन फार्म करें डाउनलोड

 

Trending news