Rajasthan: PM मोदी के बयान पर परसादी लाल मीणा ने कहा- कर्नाटक की सरकार थी 40 परसेंट कमीशन के लिये फेमस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1720441

Rajasthan: PM मोदी के बयान पर परसादी लाल मीणा ने कहा- कर्नाटक की सरकार थी 40 परसेंट कमीशन के लिये फेमस

दौसा में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा मोदी जी की कर्नाटक की सरकार थी 40% कमीशन के लिए फेमस जिसके चलते जनता ने उन्हें नकार दिया.  मीणा ने कहा राजस्थान की सरकार पूरी तरह ट्रांसपेरेंट एक भी मंत्री और अधिकारी पर कोई आरोप नहीं है. 

Rajasthan: PM मोदी के बयान पर परसादी लाल मीणा ने कहा- कर्नाटक की सरकार थी 40 परसेंट कमीशन के लिये फेमस

Parsadi lal Meena Target on PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अजमेर दौरे के दौरान राजस्थान की सरकार को 85% कमीशन की सरकार बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा मोदी जी की कर्नाटक की सरकार थी 40% कमीशन के लिए फेमस जिसके चलते जनता ने उन्हें नकार दिया.

पीएम के 85 परसेंट कमीशन की सरकार के बयान पर पलटवार

राजस्थान की सरकार पूरी तरह ट्रांसपेरेंट एक भी मंत्री और अधिकारी पर कोई आरोप नहीं है. हमने करप्शन पर नकेल कसने के लिए एसीबी के माध्यम से जमकर कार्रवाई की. अगर उन्होंने कर्नाटक में ऐसा किया होता तो वहां बेज्जती नहीं होती. वहीं प्रधानमंत्री के तुष्टीकरण वाले बयान पर मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा हमारे यहां कोई भेदभाव नहीं है.

मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा- यहां कोई भेदभाव नहीं 

हम जो भी काम करते हैं वह प्रदेश की 8 करोड़ जनता के लिए करते हैं. लेकिन हां प्रधानमंत्री जरूर तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, पूर्व में उन्होंने इआरसीपी को लेकर राजस्थान की जनता से वादा किया था लेकिन उस वादे को उन्होंने पूरा नहीं किया जो उन्होंने घोषणा की उससे वह मुकर गए यह उन्हें शोभा नहीं देता यह प्रधानमंत्री पद की गरिमा के भी खिलाफ है.

वही प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस में आपसी लड़ाई के बयान पर जवाब देते हुए चिकित्सा मंत्री ने कहा कांग्रेस में कोई लड़ाई नहीं है हम सब एक हैं और एक होकर ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन भाजपा में लड़ाई जबरदस्त है फिर चाहे वह वसुंधरा राजे हो , सतीश पूनिया हो या राजेंद्र राठौड़ हो यहां तक की भाजपा के अंतर्कलह के चलते गुलाब चंद कटारिया को तो राज्य से ही बाहर भेज दिया गया.

भाजपा जितनी बातें करेगी उतने ही रसातल में जाएगी- मीणा

वहीं भाजपा द्वारा सरकार के महंगाई राहत कैंपों पर सवाल खड़े करने के सवाल पर प्रसाद लाल मीणा ने कहा भाजपा जितनी बातें करेगी उतने ही रसातल में जाएगी. सरकार महंगाई राहत कैंप के माध्यम से प्रदेश की जनता को राहत दे रही है, जो भाजपा सरकार कभी नहीं कर सकती. सरकार की राहत का फायदा प्रदेश के भाजपाई भी ले रहे हैं. परसादी लाल मीणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा वह देश के प्रधानमंत्री है. महंगाई में जनता को राहत दे जनता उनकी तरफ हो जाएगी पेट्रोल डीजल गैस सब के दाम आसमान पर पहुंच चुके हैं. जनता त्रस्त है ऐसे में राज्य की कांग्रेस शासित सरकार जनता के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत ने दी बड़ी राहत तो राजेंद्र राठौड़ बोले- कांग्रेस सरकार कर रही नौटंकी

मंत्री ने कहा हम बजट घोषणा का साथ की साथ इम्प्लीमेंट कर जनता को राहत दे रहे हैं अगर हम यह कैंप आयोजित नहीं करते तो जनता को साल भर भी राहत नहीं मिलती हमारे लिए सब समान है. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा प्रदेश के सभी जिलों में चिकित्सा व्यवस्थाएं बेहतर की जा रही है. जिसके चलते यहां मेडिकल कॉलेज स्थापित की गई है.

ओपीएस और ERCP को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा

दौसा जिले में भी अगस्त माह से पहले मेडिकल कॉलेज शुरू कर दी जाएगी जिसका काम तीव्र गति से जारी है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक बार फिर चिकित्सा मंत्री ने मांग करते हुए कहा वह देश में ओपीएस (OPS) लागू करें और पूर्वी राजस्थान के लिए इआरसीपी (ERCP) को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करें. परसादी लाल मीणा ने यह भी कहा अगर प्रधानमंत्री ने जनहित को लेकर काम नहीं किया तो आने वाले चुनाव में राजस्थान में दहाई का आंकड़ा भी भाजपा पार नहीं करेगी, हो सकता है भाजपा इकाई पर ही सिमट कर रह जाए.

Trending news