Dausa: बांदीकुई में पुलिस की मौजूदगी में निकली तेल बिंदोरी, घोड़ी पर सवार हुआ दलित दूल्हा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1631277

Dausa: बांदीकुई में पुलिस की मौजूदगी में निकली तेल बिंदोरी, घोड़ी पर सवार हुआ दलित दूल्हा

राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के अनन्तवाड़ा गांव में बीती रात को संजय महावर की तेल बिनोरी पुलिस की मौजूदगी में निकली. संजय के पिता तुलसीराम महावर ने मंगलवार को बांदीकुई एसडीएम नीरज कुमार मीणा को एक लिखित में शिकायत सौंपी थी, जिसमें लिखा गया था कि उसे बदमाशों द्वारा मोबाइल पर धमकी दी गई थी.

Dausa: बांदीकुई में पुलिस की मौजूदगी में निकली तेल बिंदोरी, घोड़ी पर सवार हुआ दलित दूल्हा

Bandikui, Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के अनन्तवाड़ा गांव में बीती रात को संजय महावर की तेल बिनोरी पुलिस की मौजूदगी में निकली. दरअसल संजय के पिता तुलसीराम महावर ने मंगलवार को बांदीकुई एसडीएम नीरज कुमार मीणा को एक लिखित में शिकायत सौंपी थी, जिसमें लिखा गया था कि उसे बदमाशों द्वारा मोबाइल पर धमकी दी गई है और कहा गया है अगर बेटे को घोड़ी पर बिठाया और डीजे बजाया तो उसे गांव से बेदखल कर देंगे.

धमकी में इतना ही नहीं, दूल्हे सहित पूरे परिवार को जान से मारने की बात भी कही गई थी, जिसके बाद पिता तुलसीराम और परिवार के लोग दहशत में आ गए और उन्होंने एसडीएम से सुरक्षा की गुहार लगाई. इस पर एसडीएम नीरज मीना ने बांदीकुई डिप्टी एसपी उदय राज मीणा, तहसीलदार और थाना अधिकारी नरेश शर्मा को तुलसी राम के बेटे की तेल बिनोरी और शादी के दौरान पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे. 

यह भी पढ़ें- बड़ा एक्शन: JJM दूदू में 18 करोड़ के फर्जीवाड़े में 3 इंजीनियर नपे,अब फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने का इंतजार

 

इसके चलते बीती रात निकली तेल बिनोरी के दौरान पुलिस वहां पहुंची और अपनी मौजूदगी में सुख शांति पूर्वक दूल्हे संजय को घोड़ी पर बिठाकर परिजनों ने तेल बिनोरी संपन्न करवाई गई. 30 मार्च को संजय महावर की शादी होनी है, ऐसे में उसके यहां कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं. वहीं शादी के दिन बड़ी तादाद में पुलिस का अमला मौजूद रहेगा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में सरकारी कर्मचारियों के लिए अशोक गहलोत सरकार का बड़ा तोहफा, रिटायरमेंट के बाद होगी बल्ले-बल्ले

 

Trending news