Dausa News : अधिकारी पूरे प्लान के साथ योजनाओं पर करें काम - जसकौर मीणा
Advertisement

Dausa News : अधिकारी पूरे प्लान के साथ योजनाओं पर करें काम - जसकौर मीणा

Dausa News : दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा (Jaskaur Meena) ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में दिशा कमेटी की बैठक ली. इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का जिले में क्रियान्वयन को लेकर समीक्षा की. 

 

Jaskaur Meena

Dausa : दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा (Jaskaur Meena) ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में दिशा कमेटी की बैठक ली. इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का जिले में क्रियान्वयन को लेकर समीक्षा की.

जहां सांसद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, कि कुछ योजनाओं में बेहतर काम हुआ है, लेकिन कुछ योजनाओं में काम कम हुआ है. ऐसे में पूरे प्लान के साथ अधिकारी काम करें, ताकि सरकार की योजनाओं का आमजन को लाभ मिल सके. 

मन लगाकर करें काम- मीणा

जसकौर मीणा ने कहा अब डबल इंजन की सरकार है ऐसे में मुझे उम्मीद है, जिले के अधिकारी मन लगाकर काम करेंगे. इस दौरान कलेक्टर देवेंद्र कुमार और जिला परिषद सीईओ लक्ष्मीकांत बालोत सहित जिला स्तरीय अधिकारी और भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं, सांसद ने कहा, कि मेरे 5 साल के कार्यकाल की दिशा कमेटी की यह अंतिम बैठक है, और केंद्र की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचे इसके लिए मैंने पूरे प्रयास किए.

Trending news