Dausa News: दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, आरोपी की तलाश में सर्च अभियान जारी
Advertisement

Dausa News: दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, आरोपी की तलाश में सर्च अभियान जारी

Dausa News: दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को गोली मारकर फरार हो गए. घायल कांस्टेबल का इलाज जयपुर में चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में सर्च अभियान चला रही है, घटना के 22 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है. 

 

Dausa News: दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, आरोपी की तलाश में सर्च अभियान जारी

Dausa News: दौसा डीएसटी टीम के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह को बदमाशों द्वारा गोली मारी गई थी. आरोपियों के गोली मारकर फरार होने के मामले में घटना के 22 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं, हालांकि पुलिस का बदमाशों की धर पकड़ के लिए घटनास्थल के आसपास सहित अन्य जिलों में सर्च अभियान जारी है. दौसा जिले के पुलिस अमले सहित अन्य जिलों का पुलिस का जाप्ता बदमाशों की तलाश कर रहा है.

 हालांकि पुलिस आरोपियों को पकड़ने का भरसक प्रयास कर रही है, लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. बदमाशों की पकड़ के लिए पुलिस अलग-अलग इनपुट के आधार पर काम कर रही है, एक और जहां घटना स्थल के आसपास के क्षेत्र में सर्च किया जा रहा है. तो वहीं, जिले से बाहर भी पुलिस की कई टीम में रवाना की गई है.

जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में उपचार जारी

देर रात तक एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन घटनास्थल के आसपास ही देर रात तक डेरा डाले रहे, तो वहीं, जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता क्षेत्र में ही डेरा डाले हुए हैं. दौसा एसपी वन्दिता राणा भी हर मुमकिन कोशिश कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. वहीं, घायल कांस्टेबल प्रहलाद सिंह का जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में उपचार जारी है.

 दोनों बाइकों को हाईवे पर छोड़ा

दरअसल बुधवार को दौसा पुलिस को सूचना मिली थी कि जयपुर से दो बदमाश बाइक चोरी कर अवैध हथियारों के साथ हाईवे से गुजर रहे हैं. इसी सूचना पर डीएसटी के तीन कांस्टेबल प्रहलाद सिंह ,बाल केस और पन्नालाल ने बदमाशों का पीछा शुरू किया. पुलिस को पीछे आते देख बदमाशों ने दोनों बाइकों को हाईवे पर छोड़ा और बाजरे के खेतों की तरफ भाग गए. तीनों कांस्टेबल भी बदमाशों के पीछे खेतों में चले गए.

 कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में लगी है गोली

पुलिस का बढ़ता दबाव देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. वहीं, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की लेकिन बदकिस्मती से बदमाशों की गोली कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में लग गई. इसके चलते वह अचेत होकर गिर गया प्रहलाद के साथी उसे संभालने में लगे इतने में बदमाशों को वहां से भागने का मौका मिल गया. पुलिस का दावा है जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें -जयपुर की लाइफ लाइन में ये क्या? 8 महीने में 6 बार बीसलपुर का मीटर डाउन,चूक कहां?

 

 

Trending news