Dausa: जिला मुख्यालय पर बदमाश सक्रिय,दो दुकानों के चोरों ने तोड़े ताले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2015167

Dausa: जिला मुख्यालय पर बदमाश सक्रिय,दो दुकानों के चोरों ने तोड़े ताले

Dausa news: दौसा जिला मुख्यालय पर बढ़ता अपराध लोगों के लिए परेशानी का सबक बनता जा रहा है. पिछले तीन दिन से बाइक सवार नकाबपोश बदमाश कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को परेशान कर रहे थे.

जिला मुख्यालय पर बदमाश सक्रिय

Dausa news: दौसा जिला मुख्यालय पर बढ़ता अपराध लोगों के लिए परेशानी का सबक बनता जा रहा है. पिछले तीन दिन से बाइक सवार नकाबपोश बदमाश कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को परेशान कर रहे थे. तो वही बीती रात्रि को मानगंज स्थित दो दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया हालांकि एक दुकान में चोरों के कुछ हाथ नही लगा.

दो दुकानों के चोरो ने तोड़े ताले
 लेकिन दूसरी दुकान से चोरों ने दो लाख से अधिक की नगदी पर हाथ साफ कर दिया पीड़ित दुकानदार को चौकीदार ने अल सुबह चोरी की सूचना दी तो दुकानदार मौके पर पहुंचा और दृश्य देखकर हक्का-बक्का रह गया. दुकान का सामान अस्त व्यस्त था तो वही अलमारी के ताले टूटे हुए मिले दुकानदार का कहना है अलमारी में कई दिनों का कैश रखा हुआ था. जिसे चोरी कर ले गए चोरी की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

पीड़ितों की सूचना पर पुलिस पहुची मौके पर
 तो वहीं पीड़ित दुकानदार को जल्द चोरी की वारदात का खुलासा करने का भरोसा दिया लेकिन व्यापारियों का बड़ा सवाल यह है कि कोतवाली थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया लेकिन पुलिस को भनक तक नही लगी ऐसे में शहर की रात्रि पुलिस गस्त व्यवस्था भगवान भरोसे है .

कोतवाली से पांच सौ मीटर की दूरी पर हुई चोरी
वहीं पिछले तीन दिन से कॉलेज में पढ़ने वाली दो छात्रों को नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने नुकीली चीज से हमला कर हाथ और गर्दन पर कट लगा दिया तो वहीं धक्का देकर नीचे गिरा दिया जिसकी परिजनों द्वारा कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. लेकिन अभी तक छात्राओं पर हमले के बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्राओं पर लगातार तीन दिन तक हमला करने से एक ओर जहां छात्राएं डरी और सहमी हुई है तो उनके परिजन भी घटना को लेकर भयभीत है.

एक दुकान से ले उड़े करीब दो लाख की नगदी

डर के चलते ना तो छात्राएं घर से बाहर निकल रही और ना ही परिजन अब उन्हें ऐसी हालत में पढ़ने के लिए कॉलेज भेजना चाहते. छात्राओं के परिजनों का यह भी कहना है नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्राओं के हमले की FIR कोतवाली थाना पुलिस को दी तो उन्होंने जानलेवा हमले की शिकायत को महज 323 ओर 341 में दर्ज कर इतिश्री कर दी जबकि एक पीड़ित छात्रा नाबालिक बताई जा रही है ऐसे में उन्हें अब यह डर सता रहा है की यह बदमाश भविष्य में छात्राओं के साथ कुछ अनहोनी नहीं कर दे. 

यह भी पढ़ें:अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव, दिवाली की तरह सजेगा डूंगरपुर शहर व हर घर

Trending news