दौसा न्यूज: महवा नगर पालिका EO ने करवाया चोरी का प्रकरण दर्ज,जांच शुरू
Advertisement

दौसा न्यूज: महवा नगर पालिका EO ने करवाया चोरी का प्रकरण दर्ज,जांच शुरू

दौसा न्यूज: महवा नगर पालिका EO ने करवाया चोरी का प्रकरण दर्ज.विभाग के जरूरी दस्तावेजों की चोरी की दी शिकायत. लिखा करप्शन जांच से जुड़े है दस्तावेज.ऐसे में आरोपियो ने करवाई दस्तावेजों की चोरी.

CCTV फुटेज में घटना दर्ज.

Dausa news: दौसा जिले की महवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने पिंटू योगी पर पालिका के जरूरी दस्तावेज और कंप्यूटर चुराने का आरोप लगाते हुए महवा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. ईओ द्वारा थाने में दी गई शिकायत में लिखा चोरी हुए दस्तावेज करप्शन के मामलों से जुड़े हुए हैं. ऐसे में आशंका है जिन्होंने भ्रष्टाचार किया था उन्होंने ही इस चोरी को अंजाम दिलवाया है. 

रिकॉर्ड को नुकसान पहुंचने की कोशिश

ईओ सुरेंद्र कुमार ने कहा तत्कालीन ईओ तेजराम मीणा ,पूर्व विधायक ओपी हुड़ला के रिश्तेदार और उनके चहेतों से जुड़े दस्तावेज थे और उससे भ्रष्टाचार उजागर होने की आशंका थी जिसके चलते दस्तावेज और कंप्यूटर चोरी करवरकर सरकारी रिकॉर्ड को नुकसान पहुंचने की कोशिश की है. 

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है

वहीं, नगर पालिका से दस्तावेज और कंप्यूटर ले जाते हुए पालिका में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक दिखाई दे रहे हैं. जिन पर पालिका के गार्ड को धमकाने का भी आरोप लगाया गया है. महुवा थाने में दी गई दस्तावेज चोरी की रिपोर्ट में राजेंद्र मीणा हुड़ला,मनोज बिरसना , द्रौपदी उद्यम , पवन अदाना , दिनेश पाटोली के इशारे पर चोरी का आरोप लगाया गया है अब महवा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- अब स्कूलों में सरस्वती मां की मूर्ति या चित्र नहीं होने पर होगी कड़ी कार्रवाई, ड्रेस कोड भी लागू होने बात शिक्षा मंत्री ने कही

 

Trending news