Rajasthan News: 'कितना ही बड़ा मगरमच्छ हो सब पर कार्रवाई होगी...', पेपर लीक प्रकरण को लेकर बोले किरोड़ी लाल मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418403

Rajasthan News: 'कितना ही बड़ा मगरमच्छ हो सब पर कार्रवाई होगी...', पेपर लीक प्रकरण को लेकर बोले किरोड़ी लाल मीणा

Dausa News: पेपर लीक प्रकरण को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सरकार मजबूती से काम कर रही है. कितना ही बड़ा मगरमच्छ हो सब पर कार्रवाई होगी. वहीं, सचिन पायलट द्वारा RPSC के पुनर्गठन की मांग पर कहा कि अब विपक्ष के नेता कार्रवाई पर हमे समर्थन दे रहे हैं, तो सरकार और मजबूती से काम करेगी. 

Kirodi Lal Meena

Rajasthan News: राजस्थान में तत्कालीन सरकार के समय प्रतियोगिता परीक्षाओं के पेपर लीक मामले में हो रही कार्रवाई को लेकर कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सरकार मजबूती से काम कर रही है. RPSC के दो सदस्य गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं, पेपर हेरा फेरी के दर्जनों आरोपियों को भी SOG गिरफ्तार कर चुकी है. कितना ही बड़ा मगरमच्छ हो सब पर कार्रवाई होगी. 

सचिन पायलट द्वारा आरपीएससी के पुनर्गठन की मांग पर कसा तंज

वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम कांग्रेस नेता सचिन पायलट द्वारा आरपीएससी के पुनर्गठन की मांग पर किरोड़ी बोले- हमें दुख है अब जो कार्रवाईयां हो रही है वह उनकी सरकार के समय हो जानी चाहिए थी, लेकिन इस बात की भी खुशी है कि कार्रवाई को लेकर विपक्ष के नेता भी हमें समर्थन दे रहे हैं, तो सरकार और मजबूती से काम करेगी.

प्रदेश के किसान नई तकनीक से खेती करें- किरोड़ी लाल मीणा 

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कृषि मंत्रालय को लेकर कहा कि प्रदेश के किसान नई तकनीक से खेती करें और आर्थिक रूप से सक्षम हो, इसके लिए प्रदेश के 100 किसानों को चार देशों की यात्रा करवाई जाएगी, ताकि वह वहां की नई तकनीक सीख सके और उसके आधार पर यहां खेती कर आर्थिक रूप से सक्षम बन सके. इसके लिए विभाग द्वारा ऑनलाइन पोर्टल पर आवेदन लिए जा रहे हैं. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें- दोस्त संग मिलकर 3 सहेलियों को देह व्यापार के दलदल में धकेलने वाली थी लड़की, तभी... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news