Jalore News: अतिक्रमण मामले पर सख्त हुआ नगर परिषद, रानीवाड़ा रोड़ पर 1 KM के दायरे में हटाए 100 कब्जे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432741

Jalore News: अतिक्रमण मामले पर सख्त हुआ नगर परिषद, रानीवाड़ा रोड़ पर 1 KM के दायरे में हटाए 100 कब्जे

Jalore News: शहर में सड़कों पर अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद का सख्त रूप देखने को मिला. आज शहर में अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद का पीला पंजा चला. इस दौरान शहर के मुख्य चार रास्ते से लेकर रानीवाड़ा सड़क पर दुकानों के बाहर से अतिक्रमण हटाया गया. 

Jalore News

Jalore News: शहर में सड़कों पर अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद का सख्त रूप देखने को मिला. आज शहर में अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद का पीला पंजा चला. इस दौरान शहर के मुख्य चार रास्ते से लेकर रानीवाड़ा सड़क पर दुकानों के बाहर से अतिक्रमण हटाया गया. सड़क किनारे दुकानदारों ने बिल्डिंग मटेरियल का सामान जमा करके अतिक्रमण किया हुआ था. सड़क पर समान पड़ा होने से हर दिन जाम की स्थिति रहती थी. इसको लेकर नगर परिषद की टीम ने एक किमी की परिधि में 100 से ज्यादा अतिक्रमण हटाए. 

लाउड स्पीकर के जरिए दी थी चेतावनी 
इस दौरान कार्रवाई के लिए नगर परिषद का दस्ता मौके पर पुलिस के साथ पहुंचने के बाद व्यापारियों में हड़कंप मच गया. कई दुकानदारों ने तो ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर हाथों हाथ बिल्डिंग मटेरियल हटाना शुरू कर दिया. इस दौरान नगर परिषद की टीम ने कई व्यापारियों का सामान जब्त करते हुए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की. नगर परिषद की टीम ने लाउडस्पीकर के माध्यम से चेतावनी दे दी थी.

अतिक्रमण से यातायात व्यवस्था होती है बाधित 
नगर परिषद के सफाई निरीक्षक विजय पुरोहित और तहसीलदार रायमल राम के नेतृत्व में टीम ने रानीवाड़ा रोड पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की. अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान रोड पर सब्जियां बेचने वाले विक्रेताओं ने नगर परिषद और पुलिस के सामने गुहार लगाई, लेकिन अधिकारियों ने किसी की नहीं सुनी. नगर परिषद के सफाई निरीक्षक विजय पुरोहित ने बताया कि शहर की सड़कों पर अतिक्रमण के कारण यातायात व्यवस्था बाधित होती है. 

रास्ते पर बारिश का पानी हो रहा इकट्ठा 
मुख्य चार रास्ते से लेकर रानीवाड़ा जाने वाले रोड पर बारिश का पानी एकत्रित हो रहा है. फुटपाथ पर दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा था. जिसके चलते पैदल चलने वाले लोगों को परेशान होना पड़ता था. नगर परिषद के सफाई निरीक्षक विजय पुरोहित ने कहा कि यह अभियान केवल रानीवाड़ा रोड तक ही सीमित नहीं रहेगा, बल्कि पूरे शहर में चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः राजस्थानियों ने खूंखार मरगमच्छ को करवा दी बुलेट की सैर, Video देख लोग ले रहे मौज

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news