दो बच्चों की भी पति-पत्नी ने नहीं की परवाह, पहले पति ने पत्नी को मारा और फिर खुद खाया जहर, जानिए वजह
Advertisement

दो बच्चों की भी पति-पत्नी ने नहीं की परवाह, पहले पति ने पत्नी को मारा और फिर खुद खाया जहर, जानिए वजह

Dausa News: पहले पति ने पत्नी को मारा और फिर खुद जहर खा लिया. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दो बच्चों की भी पति-पत्नी ने नहीं की परवाह, पहले पति ने पत्नी को मारा और फिर खुद खाया जहर, जानिए वजह

Dausa News: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के लोटवाड़ा गांव में जिस पति ने शादी के समय जीवन भर पत्नी का साथ निभाने का वादा किया था उसी पति ने बेरहमी से धारदार हथियार से काट कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

साथ ही खुद ने भी घर से दूर जाकर जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली. सूचना पर सदर थाना अधिकारी सोहनलाल और डिप्टी एसपी रवि प्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

दोनों मृतक पति-पत्नी के शव दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे. पुलिस पुलिस प्रथम दृष्टया मामला गृह क्लेश का मान रही है.

दौसा सदर थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली थी लोटवाड़ा गांव में पति जयप्रकाश गुर्जर ने अपनी ही पत्नी अनीता देवी की हत्या कर दी. इस सूचना पर मौके पर पहुंचे तो अनीता देवी घर के चौक में रखी चारपाई पर लहुलुहान हालत में मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया.

परिजनों से जानकारी ली तो बताया गया देर रात्रि को महिला के पति जयप्रकाश ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी अनीता की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया. इसी बीच पुलिस को कुछ देर बाद सूचना मिली कि जयप्रकाश गुर्जर का शव पास में स्थित बाणगंगा नदी में पड़ा हुआ है. इस सूचना पर वहां भी मौके पर पहुंचे तो जयप्रकाश का शव मिला. मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई साक्ष्य जुटाए गए.

दोनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाए गए. पति द्वारा पत्नी की हत्या की वजह जब पुलिस से पूछी गई तो पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर गृह क्लेश की बात सामने आ रही है. जिसके चलते आवेश में आकर पति जयप्रकाश ने पत्नी अनीता के शरीर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है हाल ही में पति जयप्रकाश ने एक भैंस भी बची थी जिसका पैसा उसने पत्नी को नहीं दिया जिस बात को लेकर दोनों में मन मुटाव हुआ और उसके बाद हत्या कारित कर दी गई. अब सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मृतक पति-पत्नी के दो बच्चे हैं तो वहीं मृतका की छोटी सगी बहन जयप्रकाश के छोटे भाई की पत्नी है.

Trending news