Dausa News: नगर परिषद की बैठक में भाजपा पार्षदों ने किया हंगामा, सभापति के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Advertisement

Dausa News: नगर परिषद की बैठक में भाजपा पार्षदों ने किया हंगामा, सभापति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Rajasthan News: दौसा नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. हंगामे के बीच ही सभापति ममता चौधरी ने बजट प्रस्ताव पेश कर बैठक समाप्त कर दी. वहीं, बिना चर्चा के बजट पेश होने पर विरोध जताते हुए भाजपा पार्षद धरने पर बैठ गए. 

Dausa News: नगर परिषद की बैठक में भाजपा पार्षदों ने किया हंगामा, सभापति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Rajasthan News: दौसा नगर परिषद में एक बार फिर से सियासी संग्राम छिड़ गया है. गुरुवार को फिर से नगर परिषद की साधारण सभा बैठक हुई, जिसमें बजट पेश होने पर विपक्षी पार्षदों ने जम कर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि बैठक शुरू होने के साथ ही सभापति ममता चौधरी ने बजट प्रस्ताव पढ़ना शुरू कर दिया, जिसके समर्थन में कांग्रेसी पार्षदों ने हाथ उठाया. वहीं, विपक्षी भाजपा पार्षद बिना चर्चा के बजट पेश करने को लेकर हंगामा करने लगे. 

बिना चर्चा के बजट पेश करने को लेकर धरने पर बैठ पार्षद 
मामला इतना बढ़ गया कि पार्षदों ने पानी की बोतल उछाल कर आयुक्त पर पानी फेंक दिया. बाद में बैठक कार्यवाही पूरी मानते हुए सभापति ममता चौधरी और कांग्रेस पार्षद चले गए. वहीं, भाजपा पार्षद बिना चर्चा के बजट पेश करने के खिलाफ धरने पर बैठ गए. इसके बाद भाजपा पार्षद गलत कार्यवाही करने की शिकायत लेकर कलेक्टर देवेन्द्र कुमार के पास पहुंचे और जांच करवाकर सभापति व आयुक्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी. 

5 मिनट में मीटिंग समाप्त हुई मीटिंग 
प्रतिपक्ष नेता पूरण सैनी ने कहा कि दौसा नगर परिषद की ओर से गुरुवार को जो मीटिंग रखी गई थी, वो नियमों के विरुद्ध थी. उन्होंने कहा कि सभापति ममता चौधरी ने सभी नियमों को ताक पर मीटिंग की शुरुआत की और 5 मिनट में मीटिंग समाप्त कर चले गए. उन्होंने कहा कि सभापति ने न समर्थन लिया और न ही बहुमत ली. बजट को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई और चर्चा के बिना ही मीटिंग समाप्त कर दी गई. उन्होंने कहा कि हमने कलेक्टर से मांग की है कि सभापति, आयुक्त और जो भ्रष्ट कर्मचारी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: MRS ग्रुप के ठिकानों पर ED की रेड जारी, बैंक खातों को किया सीज

Trending news