Dausa:सांसद जसकोर मीणा ने महंगाई राहत कैम्प को बताया छलावा, ITI छात्रा से छेड़छाड़ मामले को लेकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1701722

Dausa:सांसद जसकोर मीणा ने महंगाई राहत कैम्प को बताया छलावा, ITI छात्रा से छेड़छाड़ मामले को लेकर साधा निशाना

दौसा में सांसद जसकौर मीणा ने प्रदेश की कांग्रेस शासित सरकार पर जमकर हमला बोला. आईटीआई की छात्रा के साथ दिनदहाड़े अभद्रता और को छेड़छाड़ लेकर गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. जसकौर मीणा ने कहा राज्य सरकार किस बात का महंगाई कैंप आयोजित कर रही है. यह प्रदेश की जनता के साथ छलावा है. 

Dausa:सांसद जसकोर मीणा ने महंगाई राहत कैम्प को बताया छलावा, ITI छात्रा से छेड़छाड़ मामले को लेकर साधा निशाना

Dausa News: सांसद जसकौर मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर प्रदेश की कांग्रेस शासित सरकार पर जमकर हमला बोला. जसकौर मीणा ने कहा राज्य सरकार किस बात का महंगाई कैंप आयोजित कर रही है. यह प्रदेश की जनता के साथ छलावा है. अगर सरकार को राहत देनी है तो पेट्रोल डीजल में वेट कम कर जनता को राहत दे. रजिस्ट्रेशन के नाम पर केवल आमजन को धोखा दे रही है. सरकारी मशीनरी का भी इसमें जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है. सुबह 6:00 बजे से लेकर रात्रि के 9:00 बजे तक अधिकारी कर्मचारी व्यस्त रहते हैं .

ऐसे में कार्यालय खाली रहते हैं और काम के लिए जो लोग ऑफिस में पहुंचते हैं वह भटक कर वापस चले जाते हैं. जसकौर मीणा ने कहा कांग्रेस और सरकार का आंतरिक कलह आमजन पर भारी पड़ रहा है आपसी लड़ाई में प्रदेश का विकास ठप हो गया और जनता के कोई काम नहीं हो रहे.

सांसद जसकौर मीणा ने प्रदेश की सरकार को देश की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा भारत सरकार की योजनाओं का राजस्थान में कोई क्रियान्वयन नहीं हो रहा. साथ ही राज्य सरकार उसमें घपले और भारी भ्रष्टाचार कर रही है. जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है. जल जीवन मिशन योजना को राजस्थान की सरकार ने पेंदे में बिठा दिया. प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह डगमगा चुकी है तो वही गांव की रीढ़ माने जाने वाला सरपंच भी राजस्थान सरकार से नाराज है.

सांसद ने कहा महिला अत्याचार में राजस्थान देश में नंबर वन है. यहां बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है दिनदहाड़े उनके साथ है अमानवीय घटनाएं हो रही है. उसके बावजूद भी सरकार चुप्पी साधे बैठी है. ताजा घटना बुधवार की दौसा जिला मुख्यालय की है. जहां एक आईटीआई की छात्रा के साथ दिनदहाड़े अभद्रता की गई छेड़छाड़ की गई और विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट भी हुई यह सब राजस्थान सरकार को दिखाई नहीं दे रहा. बदमाशों ने छात्रा को यह तक कह डाला कि वह उसका रेप करेंगे और तेजाब भी फेंकेंगे और फिर जान से भी मारेंगे जिसके चलते छात्रा अभी भी डरी हुई है और दहशत में है परिजन भी भयभीत हैं.

ये भी पढ़ें- मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- आने वाले चुनाव में भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा

वहीं सांसद जसकौर मीणा ने कहा रीट मामले में अगर राजस्थान की सरकार पहले ही कार्रवाई करती तो प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं होता इस मामले में खुद सरकार लिप्त है. सरकार के मंत्री और संत्री भी शामिल हैं वहीं सचिन पायलट पर चुटकी लेते हुए सांसद ने कहा वह युवा है और बुजुर्ग मुख्यमंत्री ने युवा के अधिकारों का हनन किया है. युवा हमारे सामने आएंगे ऐसे में कांग्रेस को एक मंच पर बैठकर मसले का हल करना चाहिए. सांसद ने यह भी कहा यह ऐसे ही लड़ते रहेंगे और हम राज करते रहेंगे.

सांसद जसकौर मीणा ने कहा एक माह तक भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान चलेगा तो वहीं प्रदेश भर में आंदोलन भी होंगे. जगह-जगह ज्ञापन भी सौंपा जाएंगे. भाजपा नेता जनता के बीच जाकर भारत सरकार की योजनाओं से अवगत कराएंगे तो वहीं राज्य सरकार की नीतियां और विफलता भी जनता के सामने रखेंगे.

Trending news