Dausa News: 36 दिन, 864 घंटों में भी न्याय न मिलने पर हताश हुआ परिवार, फेसबुक लाइव आकर दी सामूहिक जान देने की धमकी
Advertisement

Dausa News: 36 दिन, 864 घंटों में भी न्याय न मिलने पर हताश हुआ परिवार, फेसबुक लाइव आकर दी सामूहिक जान देने की धमकी

Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के एक परिवार ने देर रात को फेसबुक पर ग्रामीणों के साथ लाइव आकर सामूहिक आत्महत्या की धमकी दी. यह परिवार बीते 36 दिनों से अपने परिवार की युवती के साथ हुए दुष्कर्म मामले पर न्याय की गुहार लगा रहा है. 

Dausa news

Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के एक परिवार ने देर रात को फेसबुक पर ग्रामीणों के साथ लाइव आकर सामूहिक आत्महत्या की धमकी दी. जिसके बादपुलिस महकमें में हड़कंप मच गया . पुलिस को संज्ञान मिलते ही वह  पीड़ित परिवार के घर बांदीकुई पहुंची और पीड़ित परिवार की समझाइस की.  साथ ही बांदीकुई एसडीएम और मामले के जांच अधिकारी डिप्टी एसपी ईश्वर सिंह के सामने अपनी बात रखने की सलाह दी.  

पुलिस की समझाईश के बाद देर रात थाने वापस लौट गई.  मामले को लेकर बांदीकुई थाना अधिकारी बृजेश मीणा ने बताया कि, यह मामला बसवा थाना क्षेत्र का  है.  जहां देर रात को परिवार के सदस्यों से बात कर उनकी समझाइश की गई. इसी के साथ शुक्रवार  परिवार को बांदीकुई एसडीएम और डिप्टी एसपी से मिलवाया जाएगा, जहां वह अपनी बात रखेंगे .
बता दें कि पीड़ित परिवार ने  बीते दिन फेसबुक पर लाइव आकर आरोप लगाया था की उनके घर की एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है.  आरोपी ने रेप करने के बाद  पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो बनाया, और उसे वायरल करने की धमकी  दी. साथ ही  परिवार के सदस्यों की हत्या करने को लेकर धमकाया. साथ ही इसी बात का फायदा उठाकर वह पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल करता था. 

वहीं बात बर्दाश्त से बाहर होने पर  पीड़िता ने घटना को लेकर परिवार के सदस्यों को बताया.  जिसके बाद सभी ने आरोपी से समझाइस की . इस समझाइश में आरोपी ने युवती के भाई के साथ दो बार मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी.  ऐसे में पीड़िता के भाई ने आहत होकर कर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.जिसका मामला बसवा थाने में 1 दिसंबर को  दर्ज करवाया गया लेकिन, 36 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. ऐसे में  दुखी  होकर फेसबुक लाइव आकर सामूहिक आत्महत्या की धमकी दी . फिलहाल, इस पूरे प्रकरण की जांच बांदीकुई डिप्टी एसपी ईश्वर सिंह कर रहे हैं.

 

Trending news