Dausa: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा-बहू गंभीर घायल
Advertisement

Dausa: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा-बहू गंभीर घायल

Dausa Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर शनिवार को देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई. साथ ही बेटा-बहू गंभीर रूप से घायल हो गए. 

 Dausa: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा-बहू गंभीर घायल

Dausa Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. लगातार हो रहे सड़क हादसों में अब तक दर्जनों लोगों की जाने जा चुकी है, तो वही कई दर्जन लोग घायल हो चुके हैं. देर रात्रि को भी कोटा से दिल्ली जा रही एक कार हादसे का शिकार हुई, जिसमें कार में सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं बहू-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची मृतक व घायलों को दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से घायल बहू बेटों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया तो वहीं मृतक दंपति के शव दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए और परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. 

सदर थाने के ड्यूटी अधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि कार सवार पति-पत्नी और बहू-बेटे दिल्ली के सोनिया विहार के निवासी हैं. दिल्ली से कोटा शादी में गए थे और शादी में शामिल होने के बाद देर रात्रि को कोटा से वापस दिल्ली लौट रहे थे.

इस दौरान एक्सप्रेस वे के पिलर नंबर 189 के समीप कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके चलते कार में सवार पति सुनील कुमार शर्मा और पत्नी अनुराधा देवी की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं बेटा नमन और बहू कश्क गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, यहां से प्राथमिक उपचार के बाद नमन और कसक को जयपुर रेफर किया गया, जहां उनका उपचार जारी है.

वहीं, हादसे की सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजन दौसा जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पोस्टमार्टम करवाकर सबके शव उनके परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. हादसे की वजह क्या रही, इसकी जांच की जा रही है. 

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का निर्माण करवाया गया था तब केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और NHAI के अधिकारियों ने बड़े-बड़े दावे किए थे. कहा गया था कि एक्सप्रेस वे के बनने से सड़क हादसों से निजात मिलेगी लेकिन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर आए दिन हो रहे सड़क हादसे चिंता का विषय बन रहे हैं. आखिर क्या वजह है दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं? क्या एक्सप्रेस वे के निर्माण में कोई तकनीकी खामी है या फिर वाहन चालकों की लापरवाही जानलेवा साबित हो रही है? यह जांच का बड़ा विषय है. 

यह भी पढ़ेंः ये क्या! शहर में शुरू हुआ शादियों का ओलंपिक, न पंडित मिल रहे है न ही बाराती

यह भी पढ़ेंः मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने आया बच्चा हुआ लापता, पुलिस के आगे फूट-फूटकर रोने लगे माता-पिता

Trending news