दौसा: सड़क पर अचानक से दो सांडों में छिड़ी जंग, एक दूसरे को देर तर पटकनी देते रहे; video viral
Advertisement

दौसा: सड़क पर अचानक से दो सांडों में छिड़ी जंग, एक दूसरे को देर तर पटकनी देते रहे; video viral

Dausa bull fight video viral: शहर की सड़कों पर सांडों का आतंक आए दिन देखने को मिल रहा है. ऐसा ही एक मामला दौसा की कलक्ट्रेट रोड पर दिखा , जहां  दो सांड जमकर लड़ रहे थे.  

Dausa bull fight video viral

Dausa bull fight video viral: दौसा शहर की सड़कों से अगर आप गुजर रहे हैं तो जरा संभलकर ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि दौसा शहर की सड़कों पर सांडों का आतंक बना हुआ है.  शहर के किसी भी रास्ते पर चलोगे तो वहां सांड जरूर नजर आएंगे. कब यह सांड आपस में फाइट शुरू कर दे, कब किसको अपनी चपेट में ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें- Jaipur: पांच सौ वर्ष का कलंक मिटा, भारत में रामराज की स्थापना हो गई- शंकराचार्य वासुदेवानंद सरस्वती

 

सोमवार को  ऐसा ही नजारा देखने को मिला दौसा के कलक्ट्रेट रोड का सोमनाथ से कलेक्ट्रेट को जाने वाले रोड पर. जो हमेशा वीवीआईपी की आवाचाही के कारण हमेशा व्यस्त रहता है.

ये भी पढ़ें- MLA बालमुकुंद आचार्य पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, सुभाष चौक पर लगे बाबा माफी मांगेगा..के नारे

 उसी रोड पर सोमवार दोपहर अचानक से दो सांडों की जमकर लड़ाई देखने को मिली. गनीमत रही उस लड़ाई के बीच में कोई वाहन चालक या पैदल राहगीर नहीं फंसा.  नहीं तो वह हादसे का शिकार भी हो सकता था..

 दौसा शहर में सांडों की लड़ाई यह कोई पहली मर्तबा नहीं हुई. दौसा शहर का यह नजारा आए दिन का है और पूर्व में कई बार इन सांडों की लड़ाई में लोग हादसों का भी शिकार हो चुके हैं लेकिन जिम्मेदार है कि मूकदर्शक बने हुए हैं . ये सांड लड़ते-लड़ते कब किसको अपनी चपेट में ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना

Trending news