Dausa Breaking News:गलत खून चढ़ाने से सचिन की मौत!सहायता राशि स्वीकृति पत्र में दिया था सड़क दुर्घटना का हवाला
Advertisement

Dausa Breaking News:गलत खून चढ़ाने से सचिन की मौत!सहायता राशि स्वीकृति पत्र में दिया था सड़क दुर्घटना का हवाला

Dausa Breaking News:राजस्थान के दौसा में गलत ब्लड ग्रुप का खून चढ़ाने से राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल में कुछ दिन पहले सचिन शर्मा की मौत हो गई थी.जानकारी के अनुसार सचिन शर्मा नामक युवक की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Dausa Crime News

Dausa Breaking News:राजस्थान के दौसा में गलत ब्लड ग्रुप का खून चढ़ाने से राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल में कुछ दिन पहले सचिन शर्मा की मौत हो गई थी.जानकारी के अनुसार सचिन शर्मा नामक युवक की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.जिसके बाद परिजनों का आरोप है कि अस्पताल व्दारा गलत बल्ड चढ़ाने उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद परिजनों से इसका विरोध करते हुए कांग्रेस के कई नेता इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही है, तो वहीं आज इसको लेकर सरकार ने परिजनों को मुआवजा राशि दी गई.जो रक्म 5 लाख दिया गया है.

तो वहीं सहायता राशि स्वीकृती पत्र में सड़क दुर्घटना का हवाला दिया गया था.जिसको लेकर परिजनों ने आपत्ति जताई थी.जिसके बाद आज कलेक्टर देवेंद्र कुमार पीड़ित के घर पहुंचे.परिजनो से मिलकर सड़क दुर्घटना मामले को स्पष्ट किया.जिसके बाद जानकारी के अनुसार जिसके बाद परिजन पूरी तरह आश्वस्त  हुए.

आपको बता दें कि चार मार्च को जिला प्रशासन ने  पांच लाख की सहायता राशि का स्वीकृति पत्र जारी किया था.जिसमें मौत की वजह सड़क दुर्घटना लिख दी थी.जिसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया की जिसके चलते हुई  दोषियों को बचाने की आशंका थी.लेकिन डीएम ने किया साफ कहा मामले की जांच जयपुर स्तर पर हो रही है. इसलिए किसी भी प्रकार की  नही  शंका करे.वहीं डीएम ने नरेगा के तहत पीड़ित परिवार को केटल शेड स्वीकृत किया.

Trending news