दो बहनों ने PM मोदी को लिखा इमोशनल लेटर, कहा- मम्मी-पापा की बहुत आती है याद, जयपुर कर दें ट्रांसफर
Advertisement

दो बहनों ने PM मोदी को लिखा इमोशनल लेटर, कहा- मम्मी-पापा की बहुत आती है याद, जयपुर कर दें ट्रांसफर

Dausa Latest News: दौसा जिले की रहने वाली दो जुड़वा बहनों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक इमोशनल लेटर लिखा और कहा कि मम्मी-पापा की बहुत याद आता है. ये लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दो बहनों ने PM मोदी को लिखा इमोशनल लेटर, कहा- मम्मी-पापा की बहुत आती है याद, जयपुर कर दें ट्रांसफर

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली दो बहनों का एक लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह लेटर दो बहनों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा है. 

ये दोनों बहने जुड़वा है, जिनकी उम्र 12 साल है. इन दोनों बच्चियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर अपने माता-पिता का ट्रांसफर राजधानी जयपुर में करवाने की मांग की है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा लेटर 
इन दोनों  जुड़वा बहनों का नाम अर्चना और अर्चित है. दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए बताया कि उन दोनों के माता-पिता को नौकरी की वजह से उनसे दूर रहना पड़ता है. उनको माता-पिता की बहुत याद आती है इसलिए दोनों बच्चियों ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनका ट्रांसफर जयपुर करवाने की अपील की है. 

आंखों से छलके आंसू 
दोनों बहनों ने पत्र लिखने के साथ उसमें अपने पापा-मम्मी, घर और दोनों बहनों का स्कैच भी बनाया है. यह भावुक लेटर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिसे पढ़ लोगों की आंखों से आंसू छलक गए हैं. 

दो बहनों ने लिखा भावुक भरा पत्र 
दोनों बहनों ने पत्र में लिखा है कि हमारे पापा चौहटन में सहायक लेखाधिकारी हैं और हमारी माताजी बालोतरा में टीचर हैं. इसके अलावा हम दोनों बहने अपने चाचा-चाची के पास रहती है. हम दोनों को अपने मम्मी-पापा की बहुत याद आती है और उनके बिना हम पढ़ भी नहीं पाते हैं. दोनों बहनों ने इसके आगे लिखा कि हम चाहते है कि हमारे माता-पिता का स्थानांतरण जयपुर कर दिया जाए, जिससे हम उनके साथ रह सकें और पढ़ाई कर सकें. 

इसके साथ दोनों बहनों ने लिखा कि आपके कई भियान जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सुकन्या समृद्धि योजना के बारे में हमने सुना है, जिनसे हमें प्रेरणा मिली है. उन्होंने लिखा कि हम अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ेंः सादगी से हुई सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव की पुष्कर में शादी, देखिए फोटोज

यह भी पढ़ेंः ड्राइवर को आई 'मौत की झपकी', कार का हाल देख कांप उठेगी रूह, एक की हुई मौत

Trending news