Lok Sabha Election : कांग्रेस का लोकसभा कार्यकर्ता संवाद, सुखजिंदर रंधावा ने कहा- देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात
Advertisement

Lok Sabha Election : कांग्रेस का लोकसभा कार्यकर्ता संवाद, सुखजिंदर रंधावा ने कहा- देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर दौसा में आयोजित हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने बड़ा बयान देते हुए कहा देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात हो रहे हैं

Lok Sabha Election : कांग्रेस का लोकसभा कार्यकर्ता संवाद, सुखजिंदर रंधावा ने कहा- देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर दोसा में आयोजित हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने बड़ा बयान देते हुए कहा देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात हो रहे हैं वहां तो फिर भी सुनवाई होती है लेकिन यहां तो कोई सुनने वाला ही नहीं है.

कांग्रेस का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम

यहां तो जो भी बोलेगा उसे जेल में डाल देंगे. आजादी की लड़ाई में किसानों की सबसे ज्यादा भागीदारी रही लेकिन आज उन किसानों पर अत्याचार हो रहा है गोलियां चलाई जा रही है. रंधावा ने कहा भाजपा राम की बात कर रही है लेकिन उनके केवल मुंह पर राम है हमारे तो दिल में राम है.

हनुमान जी के भी दिल में ही राम बसे हुए थे आजादी की लड़ाई में जितने भी लोगों को फांसी हुई उनमें 80% लोग पंजाब के थे. उस समय भाजपा पैदा भी नहीं हुई थी लेकिन देश की जनता से झूठ बोल-बोलकर सत्ता में बैठ गए, लेकिन इस बार यह सत्ता से बाहर होंगे. देश खतरे में है पाकिस्तान बॉर्डर पर क्या हो रहा है चीन बॉर्डर पर क्या हो रहा है यह देश की जनता सब देख रही है.

डोटासरा ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला

वहीं पीएससी के गोविंद सिंह डोटासरा ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा सत्ता में आने से पहले भाजपा ने देश की जनता से वादे किए लेकिन वह आज भी अधूरे हैं. कहां गया काला धन, कहां गई बेरोजगारों की नौकरी, क्या किसानों की आय दुगनी हुई.

देश में पाकिस्तान से भी बुरे हालात - सुखजिंदर रंधावा

क्या गरीब मजदूर कमजोर वर्ग को राहत मिली, क्या महंगाई कम हुई. डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से आहवान करते हुए कहा यह 13 मेरा करने का समय नहीं है देश की तरफ देखना है चंद लोग अपनी आमदनी बढ़ा रहे हैं गरीब अमीर की खाई बढ़ती जा रही है कुछ लोहा खोटा कुछ लोहार की चोट खोटी बर्तन बिगड़ गया तो अब राग अलापने से क्या फायदा. बब्बर शेर बनकर इनका मुकाबला करना होगा.

राजस्थान की कांग्रेस सरकार की जो योजनाएं थी वह पूरे देश में नहीं थी इसका स्वतंत्रता से मूल्यांकन करना होगा. हमारे समय पेपर लीक हुए तो भाजपा चिल्लाने लगी लेकिन इस सरकार में तो कॉलेज परीक्षाओं के ही पेपर लीक हो रहे हैं. देश जिस दिशा में जा रहा है उसे लोकतंत्र खत्म हो जाएगा.

आने वाले समय में पाकिस्तान की तरह एक कमरे में बैठकर फैसले होंगे. कौन पीएम होगा और कौन राष्ट्रपति, इलेक्ट्रोल बंद पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला कर दिया लेकिन मोदी सरकार बैंक इसी को कोई डिटेल नहीं दे इसके लिए भी कोई ऑडियंस ला सकती है. इनका ना कोई जमीर है और ना ही इन पर कोई कानून लागू होता है.

राजस्थान में भी पर्ची की सरकार बनाकर गुजरात मॉडल शुरू कर दिया जहां नेट बंद और अफसर शाही लागू कर दी आज प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी पूरी तरह हावी है.

वहीं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम झूले ने भी जमकर केंद्र सरकार पर शब्द बाद चलाएं उन्होंने कहा यह झूठ बोलने में माहिर है और झूठ बोलकर सत्ता में बैठ गए लेकिन अब देश की जनता उनके मंसूबों को समझ चुकी है और लोकसभा चुनाव परिणाम इसकी तस्वीर साफ कर देगा.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान BJP Core Committee के मंथन में 13 दिग्गज, मिशन-25' का ऐलान, ERCP-यमुना जल समझौता भी होगा मुद्दा

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी तैयारी में जुट गई है. प्रत्याशी चयन के लिए फीडबैक लेने कांग्रेस पदाधिकारी दौसा के राम मंदिर परिसर पहुंचे हैं. यहां प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली समेत कई नेता पहुंचे.

बड़ी संख्या में 8 विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता मौजूद रहे. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा देश के हालातों को देखकर युवाओं को समझना होगा, नहीं तो पाकिस्तान की तरह बंद कमरों में फैसले भारत में भी होंगे. राजस्थान में भाजपा की पर्ची सरकार है, लेकिन फैसले दिल्ली से हो रहे हैं.

अमित शाह ने मंत्रियों को धूप में खड़ा रखा, यह जनभावनाओं का अपमान है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा आज हम दौसा के राम मंदिर में बैठे हैं, ऐसे में कार्यकर्ताओं को कसम है यदि कांग्रेस से गद्दारी की तो.

बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने कहा पिछले चुनाव में बूथ मैंनेजमेंट नहीं होने से हारे, लेकिन अब मजबूती से लड़ना होगा. उन्होंने कहा नौकरी करने वाले को टिकट दिया तो दौसा से चुनाव नहीं जीतेगा. कांग्रेस का टिकट मांगने वालों में कई लोग बीजेपी के एजेंट हैं, इसका ध्यान रखना होगा.

दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने कहा विधानसभा चुनाव में दौसा में भी मुकाबला कड़ा था, लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत व बूथ मैंनेजमेंट के बूते 30 हजार से जीत हासिल की. कुछ नेता कह रहे हैं कि कार्यकर्ताओं की वजह से हारे, लेकिन अब सबको साथ लेकर चलना होगा. यदि क्षेत्र के सभी नेताओं को साथ लेकर सचिन पायलट की राय प्रत्याशी उतारा तो चुनाव जीतेंगे.

बांदीकुई के पूर्व विधायक जीआर खटाना ने कहा कुछ लोग पार्टी में पद लेने के लिए चक्कर लगाते रहते हैं, लेकिन पार्टी के लिए कोई काम नहीं करते. खटाना ने कई मुद्दों पर युवाओं को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने लोकसभा चुनाव में एकजुटता का आह्वान किया.

वहीं पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने कहा राहुल गांधी जनत के लिए न्याय यात्रा निकाल रहे हैं देश की जनता के लिए डटकर मुकाबला कर रहे हैं और हम सबको उनका साथ देना होगा ममता भूपेश ने कहा पूरी कांग्रेस एक जुटकर लोकसभा के चुनावी रण में उतरेगी और जीत का परचम भी लहराएगी.

Trending news