Dausa News: दौसा में गहलोत ने की कांग्रेसियों से मुलाकात,BJP पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

Dausa News: दौसा में गहलोत ने की कांग्रेसियों से मुलाकात,BJP पर जमकर साधा निशाना

Dausa News: राजस्थान के धौलपुर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जयपुर से धौलपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दौसा में पूर्व मंत्री ममता भूपेश और विधायक मुरारी लाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलमाला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया.

अशोक गहलोत

Dausa News:राजस्थान के धौलपुर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जयपुर से धौलपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दौसा में पूर्व मंत्री ममता भूपेश और विधायक मुरारी लाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलमाला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया.

 

इस दौरान गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा निकाली जा रही ERCP धन्यवाद यात्रा को राजस्थान की जनता के साथ धोखा बताया, बकवास बताया.

 

गहलोत ने कहां यह जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं हमने ERCP को लेकर जो काम शुरू किया था.उस काम को यह पूरा करें साथ ही गहलोत ने कहा ERCP की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इन्हें पूरा करना चाहिए अटल बिहारी वाजपेई जब प्रधानमंत्री थे .तब नदियों से नदियों को जोड़ने की बात की गई थी लेकिन उन बातों को भी 20 साल बीत गए इस पर कोई काम नहीं हुआ यह केवल झूठ बोलते हैं इसके अलावा कुछ नहीं करते.

वहीं पूर्व सीएम गहलोत ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा हमने जनहित की योजनाएं शुरू की थी और मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि जनहित की योजनाओं को बंद नहीं करें. उन्हें चालू रखें हमारी सरकार के समय भाजपा नेताओं ने जमकर झूठ बोलकर हमे बदनाम करने का काम किया, लेकिन आज मैं पूछना चाहता हूं पेपर लीक कहां नहीं हो रहे रेप के मामले कहां सामने नहीं आ रहे.

 अपराध कहां नहीं हो रहे राजस्थान में तीन महा सरकार को बने हो गए और लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं हमने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह और पांच राज्यों के मुख्यमंत्री ने झूठ पर चुनाव लड़ा.

गहलोत ने कहा झूठ बोलने की भी हद होती है इतने बड़े पदों पर हुकूमत में बैठे हुए लोग झूठ बोलेंगे और सच का सहारा नहीं लेंगे तो देश का क्या होगा गहलोत ने कहा हमें उम्मीद है. इस बार राजस्थान की जनता लोकसभा चुनाव में अच्छे परिणाम देगी.

 वही गहलोत ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते कहा किसानों पर अत्याचार किए जा रहे हैं पूर्व में 700 किसान मौत का शिकार हुए और इस बार भी अब तक सात किसान मारे जा चुके हैं. हरियाणा की पुलिस पंजाब में आकर गोलियां चला रही है.

 ऐसे में केंद्र सरकार को उन सभी मृत किसानों के परिजनों को एक-एक करोड रुपए मुआवजा देना चाहिए. साथ ही गहलोत ने कहा पूर्व में जब तीन काले कानून लाए गए तो किसानों की मांग पर सरकार ने यह कहते हुए कानून वापस लिए कि हम किसानों को समझा नहीं पाए मुझे अच्छा लगा, लेकिन सरकार ने उसके बाद क्यों नहीं किसानों से बातचीत कर इस मसले का हल किया तो यह विवाद ही नहीं उपजता लेकिन केंद्र की सरकार तो लगातार किसानों के साथ अत्याचार कर रही है.

यह भी पढ़ें:Churu News: मूंगफली तुलाई के नाम पर अवैध वसूली,किसान नेताओं ने तहसीलदार से की शिकायात

Trending news