सरदारशहर में भैंस लेकर जा रही महिला को पिकअप ने मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391239

सरदारशहर में भैंस लेकर जा रही महिला को पिकअप ने मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत

पिकअप दुग्ध डेयरी के बताई जा रही है. और पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है. मौके पर पहुंचे आरएलपी पार्टी के तहसील अध्यक्ष सांवरमल जाखड़ ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

सरदारशहर में भैंस लेकर जा रही महिला को पिकअप ने मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत

Sardarshahar: सरदारशहर तहसील के गांव ढाणी देगा में मंगलवार को भैंस को लेकर खेत जा रही एक महिला के पिकअप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और भैंस घायल हो गई.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन की सहायता से महिला के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. और पूरी घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढे़ं-महिलाओं एवं बालिकाओं को मिले बेहतर माहौल और समुचित पोषण- ADM

हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि ढाणी देगा निवासी बाबूलाल पुत्र रामेश्वरलाल जाट ने रिपोर्ट दी है कि मेरे भाई के लड़के की पत्नी पार्वती पत्नी राजेंद्र जाट सुबह लगभग 8:30 बजे भैंस लेकर खेत जा रही थी. सामने से एक पिकअप चालक तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए आया और भैंस और पार्वती को टक्कर मार दी और पिकअप को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. 

इससे पार्वती की मौत हो गई और भैंस घायल हो गई. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

पिकअप हुई जब्त 
जानकारी के अनुसार, पिकअप दुग्ध डेयरी के बताई जा रही है. और पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है. मौके पर पहुंचे आरएलपी पार्टी के तहसील अध्यक्ष सांवरमल जाखड़ ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

Reporter- Gopal Kanwar

 

यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

 

 

Trending news