Sujangarh news: चरला गांव के 4 घरों में हुई चोरी, लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए चोर
Advertisement

Sujangarh news: चरला गांव के 4 घरों में हुई चोरी, लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए चोर

 Sujangarh news: सुजानगढ़ के चरला गांव में चोरों की एक गैंग ने जमकर तांडव मचाया हैं. गांव के गढ़ को निशाना बनाते हुए चोर एक के बाद एक घरों में घुसे और लाखों रुपए का गहना व नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

 

 Sujangarh news: चरला गांव के 4 घरों में हुई चोरी, लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए चोर

 Sujangarh news:  सुजानगढ़ के चरला गांव में चोरों की एक गैंग ने जमकर तांडव मचाया. गांव के गढ़ को निशाना बनाते हुए चोर एक के बाद एक घरों में घुसे और लाखों रुपए का गहना व नगदी पर हाथ साफ कर दिया. बंद पड़े गढ़ के दस कमरों का चोरों ने ताला तोड़ा, गढ़ मालिक ठाकुर गजेंद्र सिंह के जयपुर रहने के कारण चोरी हुए समान की पुष्टि नहीं हो पाई, इसके अलावा गढ़ में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चोरों ने तोड़ दिया, शातिर चोर चोरी के बाद कैमरों का डीवीआर भी अपने साथ ले गए, ताकि पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाए.
 इसके अलावा मुख्य सड़क पर बने मुखराम सेरडिया के घर में साइड की खिड़की को तोड़कर चोरों ने प्रवेश कर दो लाख की नगदी, सोने की रखड़ी, कनोटि, कान के झुमके, दो पैंडल सहित अन्य सोने का आइटम चुरा लिए, इस घर में घटना के वक्त घर का सदस्य मुखराम बाहर के कमरे में सो रहा था.

यह भी पढ़ें- बहन को आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

जबकि अन्य सदस्य ऊपर छत पर सो रहे थे. इसी दरमियान चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे गए.सुबह जब घर की महिला ने कमरे का गेट बंद देखा तो उन्हें घटना का पता लगा, इसी घर के पीछे चोरों ने गोपीराम के घर में खिड़की को कटर से काटकर कमरे में घुस गए व सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए, गढ़ के करीब ही सुरेंद्र सिंह के घर में चोर इसी तरह बेखौफ होकर घुसे, सुरेंद्र सिंह का बेटा ओम सिंह भी ऊपर सो रहा था, नीचे घर में घुसे चोर 70 हजार की नगदी सहित 5 लाख रुपए का गहना चुरा ले गए.
पूरी घटना की सूचना पर सदर थाने के सीआई मनोज मुंड मौके पर पहुंचे, सीआई मुंड ने बताया की बीकानेर जिले में इसी तरह की गैंग सक्रिय है, जो इसी तरह एक साथ चार - पांच घरों को निशाना बनाती है, इसलिए आमजन को सचेत रहने की जरूरत है, सीआई मनोज को एक ग्रामीण ने बताया की गांव में आते वक्त उसने तालाब के पास एक स्कॉर्पियो खड़ी देखी, जिसने सामने से स्कूटी आते देख लाइट जला ली, पुलिस ने भी मौके से टायर व फूट प्रिंट के निशान लिए है.सीआई मनोज मुंड ने आमजन से अपील करते हुए कहा की संदिग्ध कार, संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना स्थानीय पुलिस को देवे.उन्होंने आमजन से जागरूक रहकर घर के गहनों को अपने पास रखकर सोने की अपील की है.इसके अलावा पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

यह भी पढ़ें- क्या सच में दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं आलिया भट्ट, फैंस ने लगाई लताड़!

Trending news