सरदारशहर में बेटे-बहू ने बूढ़े माता-पिता पर बरसाए लाठी-पत्थर, दी जान से मारने धमकी
Advertisement

सरदारशहर में बेटे-बहू ने बूढ़े माता-पिता पर बरसाए लाठी-पत्थर, दी जान से मारने धमकी

Sardarshahr, Churu News: चुरू के सरदारशहर में बेटे,  बहू और बेटे के साले ने साथ मिलकर माता-पिता के साथ मारपीट की. मां ने तीनों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. 

सरदारशहर में बेटे-बहू ने बूढ़े माता-पिता पर बरसाए लाठी-पत्थर, दी जान से मारने धमकी

Sardarshahr, Churu News: चुरू के सरदारशहर पुलिस थाने में सोमवार को एक मां ने अपने ही बेटे-बहू और बेटे के साले के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया. 

वार्ड 5 निवासी भंवरी देवी पत्नी गिरधारी लाल जाट ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि करीब 14 साल पहले मेरे बेटे पवन की शादी सुनीता से हुई थी, तब से वह रोज लड़ाई-झगड़ा करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ का असर, कहीं बारिश, तो कहीं चल रही लू

शादी के चार साल बाद बहू-बेटे मां-बाप से हो गए अलग
वहीं, शादी के 4 साल बाद पवन सुनीता को लेकर अलग हो गया और 6 महीने पहले रिश्तेदार और समाज के मौजूद लोगों के कहने पर मेरे रिहायशी मकान से चिपका हुआ दूसरा मकान मैंने पवन और सुनीता को रहने के लिए अमानत पर दे दिया. 

इसके बाद करीब 2 महीने पहले पवन और सुनीता ने हमें मारने के लिए घर में पत्थर फेंके और बाहर लगा हुआ बिजली का मीटर तोड़ दिया. 21 मई को मैं और मेरे पति गिरधारीलाल घर पर थे तभी सुनीता और पवन कुमार का साला नथुराम तीनों मां-बहन की गालियां देने लगे. इसके चलते मैंने व मेरे बेटे रोहित ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने. 

मां-बाप पर बेटे-बहू ने बरसाए लाठी- पत्थर
21 मई की रात करीब 11 बजे नत्थूराम, पवन और सुनीता तीनों हाथों में लाठी-पत्थर लेकर आए और दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए. वहीं, तीनों ने जान से मारने के लिए हमला कर दिया, मेरे और मेरे पति गिरधारी लाल के साथ मारपीट की.

ये देख मेरा बेटा रोहित छुड़ने लगा तो नाथूराम सुनीता और पवन को धक्का देकर दूर गिरा दिया. वहीं, शोर सुनकर मेरा जेठ रामलाल व जेठानी नानूदेवी आ गए, उन्होंने बीच-बचाव किया और तीनों को घर से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के ये सगे भाई-बहन एक साथ बने IAS और IPS ऑफिसर

इस दौरान मेरे पैर व मुंह पर चोट आई और मेरे पति के दोनों पैरों में चोट आई. नाथूराम ने हाथ पैर-तोड़ने व जान से मारने की धमकी दी है. फिलहाल इस मामले को पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news