सरदारशहर उपचुनाव: कांग्रेस ने अनिल शर्मा को बनाया प्रत्याशी, 5 दिसंबर को होगा मतदान
Advertisement

सरदारशहर उपचुनाव: कांग्रेस ने अनिल शर्मा को बनाया प्रत्याशी, 5 दिसंबर को होगा मतदान

 सरदारशहर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया. कांग्रेस ने अनिल शर्मा को प्रत्याशी बनाया है. बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने अनिल शर्मा के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है. भाजपा ने अशोक पिंचा पर भरोसा जताया है.

सरदारशहर उपचुनाव: कांग्रेस ने अनिल शर्मा को बनाया प्रत्याशी, 5 दिसंबर को होगा मतदान

चूरू: सरदारशहर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया. कांग्रेस ने अनिल शर्मा को प्रत्याशी बनाया है. बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने अनिल शर्मा के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है. भाजपा ने अशोक पिंचा पर भरोसा जताया है. पूर्व विधायक पिंचा ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया.

बता दें कि अनिल शर्मा दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा के पुत्र हैं और वर्तमान में उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त हैं, हालांकि अनिल शर्मा पिछले 10 दिनों से लगातार ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से उनको पहले ही हरी झंडी मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान प्रभारी पद से मुक्त होना चाहता हूं, अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लिखा पत्र

17 नवंबर को नामांकन दाखिल करेंगे अनिल शर्मा

वहीं, टिकट की आधिकारिक घोषणा के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक आवास पर पहुंचना शुरू हो गए हैं और उनको बधाइयां दी जा रही है. मंगलवार देर शाम अनिल शर्मा ने एक कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी,  जिसका मुख्य उद्देश्य था कि 17 नवंबर गुरुवार को अनिल शर्मा अपना नामांकन दाखिल करेंगे और इस नामांकन रैली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित दर्जनों कांग्रेसी विधायक इस नामांकन रैली में मौजूद रहेंगे. नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था और बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी करने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया था.

यह भी पढ़ें: फूल मोहम्मद हत्याकांड: CJM कोर्ट ने 30 अभियुक्तों को दोषी माना, 13 साल पहले भीड़ ने फूंकी थी जीप

नामांकन से पहले सीएम गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष करेंगे सभा को संबोधित

गुरुवार को नामांकन से ठीक पहले राजीव गांधी खेल मैदान में एक आम सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से कांग्रेसी कार्यकर्ता और तहसील क्षेत्र के लोग पहुंचेंगे.इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा सहित दर्जनों विधायक आम सभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचकर अनिल शर्मा अपना नामांकन दाखिल करेंगे। टिकट घोषणा के बाद अनिल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि निश्चित रूप से टिकट की आधिकारिक घोषणा हो गई है.वह इसके लिए कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हैं.

पार्टी ने जो मुझ पर विश्वास व्यक्त किया है निश्चित रूप से मैं उस पर खरा उतरूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी और उनके दिवंगत पिता द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर वह जनता के बीच में जाएंगे और वोटिंग की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मेरे पिता दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा को 1985 से 2018 तक क्षेत्र की जनता का साथ मिला उसी प्रकार मुझे भी क्षेत्र की जनता इस बार अपना मत देकर विजय बनाएगी.

Trending news