Ratangarh: डीएम ने किया अस्पताल एवं शिविर का किया निरीक्षण,कहा-ओपीडी है अधिक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2115121

Ratangarh: डीएम ने किया अस्पताल एवं शिविर का किया निरीक्षण,कहा-ओपीडी है अधिक

Ratangarh news: चूरू जिला कलक्टर पुष्पा सत्यानी आज रतनगढ़ क्षेत्र के दौरे पर रही.निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने भी माना कि अस्पताल में ओपीडी बहुत है, जिसके मुकाबले डॉक्टरों की संख्या बहुत कम है.

डीएम ने किया निरीक्षण

Ratangarh news: चूरू जिला कलक्टर पुष्पा सत्यानी आज रतनगढ क्षेत्र के दौरे पर रही.उन्होंने रतनगढ की राजकीय जिला अस्पताल व राजलदेसर की सीएचसी तथा नगरपालिका में विकसित भारत संकल्प शिविर का निरीक्षण किया.

क्षेत्र में जनता को हो रही परेशानी को अब जिला स्तरीय अधिकारी भी समझ रहे हैं, लेकिन उच्चाधिकारियों को चिट्ठी लिखकर अवगत करवाने के अलावा उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है. मामला रतनगढ़ जिला अस्पताल का है. मामले के अनुसार जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी ने आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. 

कलेक्टर ने आवश्यक निर्देश दिए
निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने भी माना कि अस्पताल में ओपीडी बहुत है, जिसके मुकाबले डॉक्टरों की संख्या बहुत कम है. साथ ही ऑर्थो एवं सोनोलॉजिस्ट का खाली पद परेशानी का कारण बना हुआ है. जिला कलेक्टर ने इस समस्या के निस्तारण के लिए राज्य सरकार को अवगत करवाने का आश्वासन दिया. 

विकसित भारत शिविर का निरीक्षण
इसके पश्चात जिला कलेक्टर ने नगरपालिका में चल रहे विकसित भारत शिविर का निरीक्षण किया. कलक्टर ने लाभार्थियों व अधिकारियों से योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया. पट्टा वितरण मामले में आरही शिकायतों पर कलक्टर ने SDM व पालिका अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. 

उन्होंने पालिका ईओ के चैंबर में बैठकर फाइलों का अवलोकन भी किया. उन्होंने सोमवार तक तैयार पट्टो का वितरण कर लंबित फाइलों का भी शीघ्रता से निस्तारण करने के एसडीएम व नगरपालिका प्रशासन को निर्देश दिए.  

यह भी पढ़ें:कांग्रेस का केंद्र सरकार को लेकर बड़ा एलान,आयकर विभाग के घेराव...... 

Trending news