Ratangarh: नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 2 की मौत, 3 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221175

Ratangarh: नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 2 की मौत, 3 गंभीर घायल

Ratangarh, Churu  News: रतनगढ़ के राजलदेसर में नेशनल हाइवे 11 पर सड़क पर दौड़ रही कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. हादसे में कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हुई और चार जने घायल हो गए थे. 

Churu News

Ratangarh, Churu  News: रतनगढ़ के राजलदेसर में नेशनल हाइवे 11 पर सड़क पर दौड़ रही कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. घटना में एक जने की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने बीकानेर ले जाते समय दम तोड़ दिया. 

हादसे में कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हुई और चार जने घायल हो गए थे. घायलों को राजलदेसर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर बीकानेर रैफर कर दिया. बीकानेर ले जाते समय दूसरे गंभीर घायल 46 वर्षीय गिरधारी लाल ने भी रजेस्ट में दम तोड़ दिया. 

सूचना पर मौके पर पहुंची राजलदेसर पुलिस ने घटना की जानकारी ली. मिली जानकारी के अनुसार, सुजानगढ़ से एक कार में सवार होकर चार जने बीकानेर रिश्तेदारी में जा रहे थे.

राजलदेसर से करीब चार किलोमीटर दूर कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई, जिससे कार में सवार राजलदेसर के आथुना बास निवासी 50 वर्षीय मोतीराम जाट की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, हादसे में सुजानगढ़ निवासी गिरधारी, महेंद्र, श्रीराम व मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें राजलदेसर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया. सूचना पर एएसआई भगवानसिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

पढ़िए राजस्थान एक्सीडेंट की एक और खबर 
नीमकाथाना में 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत 

Neemkathana: नीमकाथाना इलाके के गुहाला गांव के डेहरा जोहड़ी में 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक कैलाश सैनी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीम का थाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं परिजनों में विद्युत विभाग के लापरवाही का आरोप लगाया. जानकारी के अनुसार, मृतक कैलाश सैनी पानी का टैंकर सड़क पर खड़ा कर उसे खाली कर रहा था. वह टैंकर को देखने के लिए उस पर चढ़ा तो ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन से छू गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

लोगों ने कैलाश को नीमकाथाना के जिला अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों में विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और बाद में परिजनों ने एक विद्युत विभाग पर लापरवाही का सदर थाने में मामला दर्ज करवाया और सब लेने के लिए राजी हुए आज सब का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. 

सदर थाने के हेड कांस्टेबल सुनील कुमार ने बताया कि करंट लगने से कैलाश की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. आज शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया गया. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः 26 अप्रैल को इन 4 जिलों में तेज आंधी और बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मतदान से 1 दिन पहले RLP ने BJP को दिया समर्थन

Trending news