Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां ने दाखिल किया नामांकन, किया जीत का दावा
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां ने दाखिल किया नामांकन, किया जीत का दावा

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा से बागी होकर कांग्रेस का दामन थामने वाले राहुल कस्वां ने अपना नामांकन भरा. इसके बाद विक्ट्री का निशान दिखाकर जीत का दावा किया.

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के चूरू लोकसभा सीट पर चुनावी तपिश देखी जा रही है. इस बार राजस्थान की चूरू लोकसभा सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. यहां एक और कांग्रेस से राहुल कस्वा मैदान में है तो दूसरी ओर खेलों के अनुभवी और राजनीति में अपनी पारी की सुरावत करने वाले देवेन्द्र झांझड़िया पर भाजपा ने भरोसा जताया है.

वहीं, टिकट कटने के बाद भाजपा से बागी होकर कांग्रेस का दामन थामने वाले राहुल कस्वां ने अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी पुष्पा सत्यानी के समक्ष पेश किया. इस दौरान ने निवर्तमान सांसद राहुल कस्वां अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए. राहुल कस्वां ने नामांकन के बाद विक्ट्री का निशान दिखाकर जीत का दावा किया.

मीडिया से  बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की ओर से मुझे चूरू लोकसभा प्रत्याशी बनाया है, आज मैंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.  गांव देहात के अंदर लोगों में बहुत अच्छा उत्साह है. हम सभी चूरू लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मिल रहे हैं और उनके सामने अपनी बात रख रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि बहुत अच्छा हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं, निश्चित रूप से कांग्रेस को हम  चूरू से  जीत दिलाने का काम करेंगे.  

राहुल कस्वां ने मुद्दों पर कहा कि हमने 10 सालों तक यहां पर विकास किया है और उन्हीं मुद्दों को लेकर एक बार फिर से हम जनता के बीच जा रहे हैं.  इसके अलावा उन्होंने फिर राजेंद्र राठौड़ पर तंज  करते हुए कहा कि सामंतवादी सोच के लोग पार्टियों  पर हावी हो गए हैं, इस चुनाव में जनता उन्हें जवाब देने का काम करेगी. राहुल कस्वां ने आगे कहा कि चूरू जीत के साथ इस बार कांग्रेस का खाता खुलेगा. राजस्थान में इस बार कांग्रेस अच्छी सीटे जीतेगी. 

उन्होंने कहा की विकास के मुद्दे पर में इस बार चुनाव लड़ रहा हूं. इस दौरान नामांकन में राहुल कस्वां के साथ  विधायक नरेंद्र बुडानिया,  पूसाराम गोदारा,  मनोज मेघवाल, अनिल शर्मा, कृष्णा पूनिया माकपा नेता बलवान पूनिया सहित कई नेता मौजूद रहे. 19 अप्रैल को होने वाले चूरू लोकसभा सीट चूरू लोकसभा क्षेत्र  के 22 लाख मतदाता कांग्रेस के राहुल कस्वां और भाजपा के देवेंद्र झाझड़िया के भाग्य का फैसला करेंगे. वहीं, इससे पहले 26 मार्च को भाजपा के देवेंद्र झाझड़िया ने नामांकन दाखिल किया.

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,बोलीं- महिला और सनातन का अपमान करने वालों के लिए कोई जगह नहीं

यह भी पढ़ें: Jaipur News: CS सुधांश पंत ने कर भवन का किया दौरा, अचानक पहुंचने से कार्मिकों में मचा हड़कंप

Trending news