Churu: रिमांड पर चल रहे आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी,कृतिका फिलिंग स्टेशन के मैनेजर पर किया था हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2058014

Churu: रिमांड पर चल रहे आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी,कृतिका फिलिंग स्टेशन के मैनेजर पर किया था हमला

Churu news: लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.घटना का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिमांशु व मनोज उर्फ शेरिया को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था.

कोर्ट में हुई पेशी

Churu news: लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपी पर पुलिस ने ईनाम भी रखा था. प्रकरण में दो आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं.ईओएए मामले के अनुसार 21 सितंबर को मेगा हाईवे पर हुडेरा फांटा के पास स्थित कृतिका फिलिंग स्टेशन का मैनेजर अंकित गौड़ तीन लाख 10 हजार रुपए की नकदी स्कूटी में डालकर बैंक की तरफ जा रहा था कि 220 केवी जीएसएस के नजदीक कुछ लोगों ने एकराय होकर अंकित पर लोहे के सरिये से हमला कर दिया.

कृतिका फिलिंग स्टेशन के मैनेजर पर किया हमला 
 जब अंकित अपने आपको बचाने का प्रयास करने लगा, इतने में ही उन लोगों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया तथा स्कूटी को लेकर मौके से फरार हो गए. थोड़ी दूर जाने के बाद सड़क पर स्कूटी को छोड़ दिया तथा उसकी डिग्गी से रुपयों से भरा बैग निकालकर फरार हो गए. घटना का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिमांशु व मनोज उर्फ शेरिया को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था.

न्यायालय में पेश
 वहीं रतनगढ़ के पंडितपुर निवासी विनय शर्मा रिमांड पर चल रहा था, जिसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. प्रकरण में फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.  राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने रिमांड पर चल रहे आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है. आपको बता दें इन आरोपियों के पुलिस ने इनाम भी रखा था . जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इनके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों ने कृतिका फिलिंग स्टेशन के मैनेजर पर लोहे के सरिया से हमला कर दिया था.पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. 

यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा के सड़कों पर पहली बार निकले दो IAS अधिकारी, शहर की स्वच्छता के लिए किया श्रमदान

Trending news