भाजपा का दामन थाम सकते हैं पद्मभूषण देवेंद्र झाझड़िया, सीपी जोशी ने किया सम्मान
Advertisement

भाजपा का दामन थाम सकते हैं पद्मभूषण देवेंद्र झाझड़िया, सीपी जोशी ने किया सम्मान

  अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस पर पद्मभूषण देवेंद्र झाझड़िया के घर पहुंच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उनका सम्मान कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.  प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी देवेंद्र झाझड़िया के घर पहुंच कर उन्हें बुक भेंट की है.

भाजपा का दामन थाम सकते हैं पद्मभूषण देवेंद्र झाझड़िया, सीपी जोशी ने किया सम्मान

Churu:  अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस पर पद्मभूषण देवेंद्र झाझड़िया के घर पहुंच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उनका सम्मान कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.  प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी देवेंद्र झाझड़िया के घर पहुंच कर उन्हें बुक भेंट की है. मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में कार्यकाल की पुस्तक भेंट कर नौ वर्ष में खेल के क्षेत्र में किये गए कार्यों की जानकारी भी दी. झाझड़िया ने बताया कि मोदी सरकार द्वारा एक हजार खेलो इंडिया ट्रेनिंग सेंटर बनाये जा रहे हैं, जो भारत के खिलाड़ियों के लिए बहुत अछी पहल है. 

झाझड़िया ने कहा कि ओलोम्पिक या पैराओलंपिक खेल हो या फिर आने वाले एशियन गेम हो हम सभी मे शानदार प्रदर्शन करेंगे. मेजर ध्यानचंद खेल रत्न, पद्मभूषण एवं अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित झाझड़िया के घर पहुंचकर उनका प्रदेशाध्यक्ष द्वारा सम्मान करना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मुलाकात को लेकर क्षेत्र में लोग अलग अलग कयास लगा रहे हैं. 

चुनाव में भाजपा पार्टी झाझड़िया बन सकते हैं प्रत्याशी

राजनैतिक लोगों का कहना है कि आने वाले चुनाव में भाजपा पार्टी झाझड़िया को प्रत्याशी बना सकती है. गौरतलब है कि झाझड़िया की प्रधानमंत्री मोदी से नजदीकियां बताई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवेंद्र झाझड़िया की कई बार सराहना कर चुके हैं. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है, की झाझड़िया मोदी के करीबी है, तथा भाजपा पार्टी झाझड़िया को आगामी चुनावों में प्रत्याशी बनाकर राजनैतिक मैदान में उतार सकती है. 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत द्वारा देवेंद्र झाझड़िया के घर जाकर की गई मुलाकात के बाद ये चर्चाएं ज्यादा जोर पकड़ रही हैं कि झाझड़िया जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं और अपने गृहजिले चूरू या किसी अन्य सीट पर भाजपा उन्हें टिकट देकर उनकी प्रसिद्धि का लाभ उठा सकती हैं.

नए चेहरों को भाजपा में शामिल करने की योजना

सूत्रों के अनुसार, भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य में बड़े उलटफेर का मन बना रखा है और अनेक नए चेहरों को भाजपा में शामिल करने की योजना है. विभिन्न क्षेत्रों में जोरदार दखल रखने वाले इन चेहरों की लोकप्रियता का लाभ भाजपा उठाना चाहती है. इसी उद्देश्य के साथ किसी न किसी बहाने इन सेलेब्रिटीज को टच किया जा रहा है और आमजन में एक बेहतर मैसेज छोड़ने की कोशिश की जा रही हैै. देवेंद्र झाझड़िया का प्रदेश के चुनाव में महत्त्वपूर्ण जाट समुदाय से होना एक प्लस प्वाइंट है, जिसका लाभ पार्टी लेना चाहेगी.

ओलंपियन देवेंद्र झाझड़िया के भाजपा और आरएसएस के अनेक बड़े नेताओं के साथ-साथ स्वयं नरेंद्र मोदी से अछे संबध हैं और मोदी अनेक मुलाकातों के दौरान झाझड़िया की तारीफों के पुल बांध चुके हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देवेंद्र झाझड़िया की पत्नी और बच्चों को भी गुजरात आने का न्यौता दिया, जिस पर बाद में पूरे परिवार ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी समेत गुजरात के विभिन्न स्थानों का भ्रमण किया. देवेंद्र झाझड़िया भी देश में खेल गतिविधियों में लगातार हो रहे सुधार और बदलाव को लेकर केंद्र सरकार व नरेंद्र मोदी की तारीफ अनेक मौकों पर करते रहे हैं.  गौरतलब है कि देवेंद्र झाझड़िया चूरु जिले के राजगढ़ तहसील के रहने वाले हैं.

रिपोर्टर-नवरतन प्रजापत

 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र सिंह शेखावत को HC का नोटिस, क्यों ना ACB को उनकी वॉइस सैंपल लेने की अनुमति दे दी जाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news