भाई-भाभी और मां से परेशान व्यक्ति ने लगाई गुहार, बोला- धमकी मिली कि लाशें बिछा देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221002

भाई-भाभी और मां से परेशान व्यक्ति ने लगाई गुहार, बोला- धमकी मिली कि लाशें बिछा देंगे

असलम पुत्र लाल मोहम्मद तेली ने एडवोकेट रजनीश शर्मा के साथ अपने भाई-भाभी और मां के खिलाफ खुद की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए बुधवार को पुलिस थाने में एक परिवाद पेश की. 

भाई-भाभी और मां से परेशान व्यक्ति ने लगाई गुहार, बोला- धमकी मिली कि लाशें बिछा देंगे

Sardarshahar: सरदारशहर के वार्ड 55 निवासी असलम पुत्र लाल मोहम्मद तेली ने एडवोकेट रजनीश शर्मा के साथ अपने भाई-भाभी और मां के खिलाफ खुद की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए बुधवार को पुलिस थाने में एक परिवाद पेश की. 

वार्ड 55 निवासी असलम पुत्र लालमोहम्मद तेली ने एडवोकेट रजनी शर्मा के साथ थाने में रिपोर्ट देकर अपनी परिवाद में बताया कि मेरी एक खरीद सुधा भूमि सिक्का मस्जिद के पीछे वार्ड नंबर 55 में स्थित है. कल दिनांक 14 जून 2022 को सुबह 9 बजे मैं मेरी जमीन के चारों तरफ चारदीवारी करवा रहा था तो मेरा भाई आरिफ पुत्र लालमोहम्मद तेली, मदीना पत्नी आरिफ एवं मेरी मां राबिया पत्नी लाल मोहम्मद लाठियां लेकर आए और गंदी गालियां निकालते हुए मारपीट पर उतारू हो गए और बोले यह निर्माण कार्य रोको, जमीन हमारी है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की बारिश से लोगों को राहत, इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल!

लाशें बिछाने की दी धमकी
मोहल्ले के नागरमल माली, रतनलाल माली ने बीच-बचाव कर छुड़वाया, हमने निर्माण कार्य रोक दिया आज बुधवार को पुनः मैंने मजदूरों को बुलाकर काम शुरू करवाया तो उक्त लोग लाठियां लेकर आ गए कि अगर निर्माण शुरू किया तो तेरी लाश बिछा देंगे, वहीं परिवादी असलम ने पुलिस के समक्ष जमीन के कागजात भी पेश किए हैं. वहीं पुलिस ने परिवाद दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढे़ं- राजस्थान की इस लड़की ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, वायरल हो जाता है हर वीडियो!

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news