कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन चूरु दौरे पर,विधानसभा दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन
Advertisement

कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन चूरु दौरे पर,विधानसभा दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन के चूरू दौरे के दौरान विधानसभा दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन किया.महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज, भंवरलाल पुजारी, सादुलपुर विधायक कृष्णा पुनिया, तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया के साथ अन्यों ने अपनी दावेदारी जताई.

कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन चूरु दौरे पर,विधानसभा दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

Churu: कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन चूरू दौरे पर रहे. काजी निजामुद्दीन कल रात चूरू पहुंचे. उसके बाद उन्होंने चूरू के सर्किट हाऊस में जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और फीडबैक लिया. इस दौरान निवर्तमान जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी से भी वार्ता कर संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली. 

इन्होंने जताई अपनी अपनी दावेदारी 

इस दौरान जिले के विधानसभा दावेदारों ने अपनी ओर से पुरजोर शक्ति प्रदर्शन भी किया. महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज, भंवरलाल पुजारी, सादुलपुर विधायक कृष्णा पुनिया, तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, सरदारशहर विधायक अनिल शर्मा, डॉ महेश शर्मा, तनवीर खान व पूसाराम गोदारा ने भी काजी से मुलाकात कर अपनी अपनी दावेदारी जताई.

कार्यकर्ताओं ने दी अपनी अपनी अलग राय 

चूरु के मुस्ताक खान ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ ढोल तासों के साथ पहुंचकर काजी के समक्ष चूरु से दावेदारी जताई. काजी निजामुद्दीन ने कांग्रेस दावेदारों से की अलग-अलग चर्चाएं कर जानकारी ली. काजी निजामुद्दीन ने जिले की विधानसभा क्षेत्रों का रूझान लिया हैं. काजी ने चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी नब्ज टटोली. इस मौके पर हर कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी अलग राय दी है. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से वार्ता करते हुए प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के द्वारा दिए गए रेवड़ीया बांटने वाले बयान पर पलटवार किया है. प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा कि रेवड़ियां बांटनें से गरीब का भला होता है तो बांटेंगे ही. भाजपा व केन्द्र सरकार को राहत तब मिलती है, जब अडानी-अम्बानी को राहत मिलती है. जब नीरव मोदी व विजय माल्या बैंको को लूटकर विदेश भाग जाते है. 

रिपोर्टर-नवरतन प्रजापत

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news