चूरू: शराब के नशे में ट्रक चालक ने बिजली टॉवर को मारी टक्कर, पौने दो घंटे बिजली रही ठप्प
Advertisement

चूरू: शराब के नशे में ट्रक चालक ने बिजली टॉवर को मारी टक्कर, पौने दो घंटे बिजली रही ठप्प

Churur: चूरू के रतनगढ़ में शराब के नशे में ट्रक को दौड़ाकर चालक ने हाईटेंशन 1 लाइन के बिजली टॉवर को टक्कर मार दी. घटना के बाद रतनगढ़ के करीब आधा दर्जन वार्डों की बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई, जो पौने दो घंटे बाद दुरुस्त हो पाई. 

 

चूरू: शराब के नशे में ट्रक चालक ने बिजली टॉवर को मारी टक्कर, पौने दो घंटे बिजली रही ठप्प

Churur: चूरू के रतनगढ़ में घटना की सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ट्रक चालक को अपने साथ थाना लेकर आ गई. घटना को लेकर जोधपुर डिस्कॉम की जेईएन ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट भी दी है, लेकिन सुबह तक घटना का पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है. घटना के अनुसार सूरतगढ़ से ट्रक में ईंट भरकर चालक जयपुर जा रहा था.

रतनगढ़ में नेशनल हाइवे 11 पर संगम चौराहा के पास स्थित पेट्रोल पंप पर चालक ने ट्रक में डीजल भरवाया. इसके बाद चालक नशे में नेशनल हाइवे की बजाय सर्विस रोड पर ट्रक को दौड़ाने लगा, जिसके कारण उक्त सड़क पर लगे 33 केवी बिजली लाइन के टॉवर को टक्कर मार दी. घटना के बाद शहर के रेलवे क्लब, भरतीयों की ढाणी, गौरीसरियों की ढाणी, पंचायत समिति व संगम चौराहा क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई.

 वहीं ट्रक चालक शराब के नशे में होने के कारण ट्रक के केबिन में सो गया. मौके पर लगी लोगों की भीड़ ने पुलिस व जोधपुर डिस्कॉम के अधिकारियों को घटना की सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

एएसआई छगनलाल ने ट्रक चालक को शराब के नशे में होने के कारण थाना लेकर आ गए. वहीं, जोधपुर डिस्कॉम की जेईएन ऋतिका बिजारणियां ने घटना को लेकर पुलिस में लिखित रिपोर्ट भी दी है, जिसमें डिस्कॉम को उक्त घटना से करीब 68 हजार रुपए का नुकसान होने की बात उल्लेख की है.

ये भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

 

Trending news