Churu News: सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में किसको टिकट देगी BJP, कटारिया-मेघवाल ने किया मंथन
Advertisement

Churu News: सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में किसको टिकट देगी BJP, कटारिया-मेघवाल ने किया मंथन

राजस्थान के चूरू में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया शुक्रवार को सरदारशहर पहुंचे और तेरापंथ महिला मंडल भवन में जिला स्तरीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की हालांकि बैठक में बीजेपी से किसको टिकट दी जाएगी, इसको लेकर एक बार भी चर्चा नहीं हुई. 

Churu News: सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में किसको टिकट देगी BJP, कटारिया-मेघवाल ने किया मंथन

Sardarshahar: सरदारशहर विधानसभा में 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी किसको टिकट देगी, इसको लेकर बीजेपी के आला नेता अलग-अलग तरीके से फीडबैक लेकर मंथन करने में लगे हुए हैं. 

इसी कड़ी में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया शुक्रवार को सरदारशहर पहुंचे और तेरापंथ महिला मंडल भवन में जिला स्तरीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की हालांकि बैठक में बीजेपी से किसको टिकट दी जाएगी, इसको लेकर एक बार भी चर्चा नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

12 बजे से लेकर 3 बजे तक चली बैठक में बीजेपी नेताओं का यही कहना था कि टिकट चाहे किसी को मिले हम सबको एक साथ रहकर सरदारशहर के उपचुनाव में बीजेपी का कमल खिलाना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा जो वादे किए गए थे. उन वादों को पूरा नहीं किया गया, यही बातें गांव गांव के चौपाल चौपाल में जाकर हर व्यक्ति तक पहुंचानी है. 

इस अवसर पर केंद्रीयमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक साथ दृढ़ निश्चय के साथ एकता दिखाते हुए ज्यादा से ज्यादा बीजेपी को मत दिलवाना है. 

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि हमें किसी नेता की चाकरी नहीं करनी है. मोदी जी के नेतृत्व में एक नए भारत का निर्माण होने जा रहा है और उसमें सभी को अपनी वोट रूपी आहुति देनी है. टिकट किसको मिलेगी इसको लेकर मंथन किया जा रहा है. हर कार्यकर्ता की राय लेकर टिकट की घोषणा की जाएगी लेकिन किसको टिकट मिला है इस बात को ध्यान में न रखकर हमारे मन में एक ही बात होनी चाहिए कि हमें प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में काम करना है और हमें बीजेपी का बटन दबाना है और कांग्रेस सरकार ने पिछले 4 सालों में जो भ्रष्टाचार फैलाया है, उसका जवाब देना है. 

सरदारशहर के उपचुनाव में होने वाली जीत 2023 विधानसभा का रास्ता तय करेगी. उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव है लेकिन यह जीत 2023 विधानसभा में बीजेपी सरकार बनने का रास्ता खोलेगी, यह उपचुनाव बीजेपी के लिए एक प्रतिष्ठा का सवाल है. 

क्या बोले पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि
इस अवसर पर पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि मधुसुधन राजपुरोहित ने कहा कि जिस प्रकार बीजेपी के पंचायत समिति सदस्यों ने मुझे समर्थन दिया था उसी प्रकार आज मैं यह घोषणा करता हूं कि मैं भी बीजेपी का समर्थन करता हूं उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही मैं आधिकारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लूंगा. इसके बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुराम मेघवाल और विधानसभा प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने तहसील और जिले भर के बीजेपी नेताओं की अलग-अलग बैठक लेकर वार्ता की लेकिन पूरी बैठक के दौरान एक बार भी यह चर्चा नहीं हुई कि टिकट किसको मिलनी चाहिए. 

बता दें कि बीजेपी से पूर्व विधायक अशोक पिंचा, दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा के भाई श्यामलाल शर्मा, उद्योगपति प्रह्लाद सराफ, शिवचंद साहू, सत्यनारायण झाझरिया, पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष मुरलीधर सैनी सहित कई बीजेपी नेता टिकट की मांग कर चुके हैं.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news