चूरू: धर्मपरिवर्तन के नाम पर मचा बवाल,उत्तरप्रदेश की महिला पर ब्रेनवॉश करने का आरोप
Advertisement

चूरू: धर्मपरिवर्तन के नाम पर मचा बवाल,उत्तरप्रदेश की महिला पर ब्रेनवॉश करने का आरोप

चूरू न्यूज: धर्मपरिवर्तन के नाम पर बवाल हो गया. 17 वर्षीय छात्र ने लगाया सीमा पठान पर आरोप लगाया है. साथ ही आरोप है कि विरोध करने पर मारपीट की गई.

चूरू: धर्मपरिवर्तन के नाम पर मचा बवाल,उत्तरप्रदेश की महिला पर ब्रेनवॉश करने का आरोप

Churu: चूरू जिले के रतननगर में एक 17 वर्षीय छात्र के धर्मपरिवर्तन सम्बन्धी आरोप के बाद हड़कम्प मच गया. 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने उत्तरप्रदेश की एक महिला पर उसके परिवार के लोगों का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया है. 

सीमा पठान का 3 साल से संपर्क

मामले की सूचना के बाद छात्र के घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और रतननगर पुलिस मौके पर पहुंची. रतननगर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 17 वर्षीय छात्र ने बताया कि उत्तर प्रदेश की एक महिला सीमा पठान उनके परिवार के 3 साल से सम्पर्क में है. महिला उसके मम्मी, पापा व भाई को रोजा रखने, देवी देवताओं की पूजा पाठ ना करने, घर मे अंडे मांस का सेवन करने आदि के बारे में कहती है.

छात्र से की गई मारपीट

जिसके बाद उसकी मां ने 7 दिन तक रोजे रखे और उसके भाई व पिता ने अंडे आदि का भी सेवन किया. 12 वीं कक्षा के छात्र ने बताया है कि जब उसने अंडे आदि का सेवन करने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई, तथा घर से निकाल दिया गया.

जिसके बाद वह अपने चाचा के घर आ गया. अब उसे घर मे भी नहीं घुसने दिया जा रहा. छात्र की बातों का उसके चाचा ने भी समर्थन किया है. इधर पूरे मामले की सूचना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और रतननगर पुलिस छात्र को लेकर उसके घर पहुंची. छात्र की मां ने पुलिस के सामने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. रतननगर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस मामले को समझने के प्रयास में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news