सरकारी शराब से भरा ट्रक पलटा,भीड़ ने मचा दी लूट,रतनगढ़ गोदाम में जा रहा था..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2064176

सरकारी शराब से भरा ट्रक पलटा,भीड़ ने मचा दी लूट,रतनगढ़ गोदाम में जा रहा था..

Churu News: चूरू के रामगढ़ में सरकारी शराब से भरा ट्रक पलट गया है,आस-पास क्षेत्र के लोगों की मौज हो गई,घटना के बाद मौके पर लगी भीड़ ले गई मुफ्त की शराब,तेज गति के चलते रतनगढ़ के संगम चौराहे पर पलटा ट्रक.

सरकारी शराब से भरा ट्रक पलटा,भीड़ ने मचा दी लूट,रतनगढ़ गोदाम में जा रहा था..

Churu News: चूरू के रतनगढ़ में शराब पीने वाले लोगों की रतनगढ़ में उस समय मौज हो गई,जब एक शराब से भरा ट्रक हाईवे पर पलट गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने मुफ्त की शराब बटोरी. घटना का कारण ओवर स्पीड बताया गया है. मामले के अनुसार बीकानेर से सरकारी देशी शराब भरकर एक ट्रक चूरू स्थित गोदाम आ रहा था.

 ट्रक को 40 वर्षीय हरि यादव चला रहा तथा उसके साथ खलासी के रूप में जयप्रकाश था.हाइवे पर तेज गति से चल रहा ट्रक रतनगढ़ में संगम चौराहे पर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया,जिसमें चालक हरि यादव ट्रक में फंस गया. 

ये भी पढ़ें-बड़ा पद नहीं मिलने पर समर्थकों से बोले किरोड़ी, वक्त से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता

मौके पर पहुंचे युवा कांग्रेस नेता रामवीरसिंह राईका ने क्रेन की सहायता से ट्रक को खड़ा कर चालक की जान बचाई. उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां पर उसका उपचार चल रहा है.वहीं, चालक जयप्रकाश के मामूली चोटें आई.सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली.

अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

चूरू जिला कलक्टर पुष्पा सत्यानी ने आज सवेरे जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज से संबद्ध डीबी जनरल अस्पताल में एमसीएच विंग का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.इस दौरान उन्होंने पिछले दिनों क्षतिग्रस्त हुई पीआईसीयू वार्ड की पीओपी सीलिंग का अवलोकन किया तथा सानिवि एवं अस्पताल अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस प्रकार से प्लान बनाकर काम करें कि दोबारा इस तरह के हादसे नहीं हों.

रिपोर्ट-नवरतन प्रजापत

Trending news