Churu News: अस्पताल की मोर्चरी के सामने परिजनों ने किया प्रदर्शन, मुआवजा देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795212

Churu News: अस्पताल की मोर्चरी के सामने परिजनों ने किया प्रदर्शन, मुआवजा देने की मांग

Churu News: चूरू में 2 युवकों के जोहड़ में डूबने से मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, परिजनों ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है.अपनी मांगों को लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी के सामने परिजनों ने धरना प्रदर्शन किया.

 

Churu News: अस्पताल की मोर्चरी के सामने परिजनों ने किया प्रदर्शन, मुआवजा देने की मांग

Churu News: चूरू तहसील के गांव खींवासर में 2 युवकों की सोमवार को जोहड़ में डूबने से मौत मामले में नया मोड़ आ गया है, यहां परिजनों ने एक युवक द्वारा जोहड़ में कूदकर खुदकुशी का आरोप लगाते हुए आज जिला अस्पताल की मोर्चरी के पास धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.भाजपा एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष अजीत मेघवाल की अगुवाई में यहां धरना दिया जा रहा है. 

युवतियों की तलाश नहीं की गई

धरने पर बैठे लोगों ने आरोप लगाया कि करीब डेढ़ महीने पहले मृतक की बहन और एक अन्य युवती का अपहरण हुआ था, इस मामले को लेकर भालेरी थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी लेकिन पुलिस के द्वारा अब तक अपहरण की गई युवतियों की तलाश नहीं की गई.जबकि उन्होंने मामले में एसपी तक गुहार लगाई. आरोप है कि इसी से आहत होकर युवती के एक भाई रविन्द्र ने सोमवार को गांव के जोहड़ में छलांग लगा दी जिसे बचाने गए दूसरे युवक की भी डूबने से मौत हो गई.

 धरना प्रदर्शन किया जा रहा है

परिजनों का आरोप है कि पुलिस के द्वारा अपहरण की गई युवतियों की तलाश के लिए उनसे रुपए भी मांगे गए. बहराल भालेरी थाने को सस्पेंड करने, मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने तथा अपहरण की गई युवतियों की बरामदगी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. 
बाइट- अजीत मेघवाल, जिलाध्यक्ष, भाजपा एससी मोर्चा, चूरू लाल टीशर्ट.

ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?

Reporter- Navratan Prajapat

Trending news