सरदारशहर में सड़क को लेकर आरएलपी नेताओं की नाराजगी, चौड़ाई को लेकर कंपनी पर लगाए अनियमितता के आरोप
Advertisement

सरदारशहर में सड़क को लेकर आरएलपी नेताओं की नाराजगी, चौड़ाई को लेकर कंपनी पर लगाए अनियमितता के आरोप

Churu,Sardarshahar News: सरदारशहर रामनगर बास से बिकमसरा की ओर जाने वाली रोड पर NLT कंपनी द्वारा सीसी सड़क बनाई जा रही है. रामनगर बास से बिकमसरा की ओर जाने वाली रोड का कार्य एनएलटी कंपनी के जरिए सीसी रोड निर्माण कार्य चल रहा है.

सरदारशहर में सड़क को लेकर आरएलपी नेताओं की नाराजगी, चौड़ाई को लेकर कंपनी पर लगाए अनियमितता के आरोप

Churu,Sardarshahar News: सरदारशहर रामनगर बास से बिकमसरा की ओर जाने वाली रोड पर NLT कंपनी द्वारा सीसी सड़क बनाई जा रही है. इस सड़क की चौड़ाई कम रखे जाने के चलते अब यह सड़क रामनगर वासियों के लिए व यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों के लिए आफत बन गई है. सड़क के आसपास रहने वाले लोग सड़क बनाने में अनियमितताओं का आरोप लगा रहे है. वही आरएलपी नेताओं ने गुरुवार को जनाब मौके पर पहुंचकर एनएलटी के कर्मचारियों व अधिकारियों से बात कर इस बारे में जानकारी ली. 

सीसी रोड निर्माण कार्य चल रहा है

इस दौरान आरएलपी नेता लालचंद मुंड ने बताया कि रामनगर बास से बिकमसरा की ओर जाने वाली रोड का कार्य एनएलटी कंपनी के जरिए सीसी रोड निर्माण कार्य चल रहा है, जिसकी चौड़ाई 4 मीटर ही है. जिसके चलते यहां पर कभी भी हादसे हो सकते हैं, ऐसे में आसपास के वार्ड के लोगों ने अपनी पीड़ा हमारे सामने रखी है जिसको देखते हुए हम यहां पर आए हैं. आसपास के वार्ड की समस्याओं को देखते हुए हमने एक ज्ञापन नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी के नाम दिया है. जिसमें हम ने मांग की है कि रामनगर बास से बिकमसरा जाने वाली रोड जिसकी चौड़ाई 4 मीटर ही है बाकी बची रोड का निर्माण नगरपालिका द्वारा करवाया जाए.

इसके  साथ ही नाली निर्माण का कार्य भी पालिका द्वारा किया जाए. छोटी सड़क होने के चलते कभी भी यहां पर हादसे हो सकते हैं जिसके चलते आसपास के लोग परेशान हैं, सड़क छोटी होने के चलते दो वाहन एक साथ यहां से नहीं जा सकते, इसलिए वार्ड वासियों की समस्या को हमने पालिका के सामने रखा है. यदि पालिका हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो मजबूरन हमें आंदोलन पर उतरना पड़ेगा.
ये रहे मौजूद
 इस दौरान मौके पर आए पालिका के अधिकारियों को आरएलपी नेताओं ने ज्ञापन सौंपा. इस दौरान आरएलपी नेता सांवरमल जाखड़, राकेश चौधरी, हीरालाल श्रीचंद, देवीलाल, रामपाल जाट, पवन स्वामी, डूंगरमल, शिवचंद आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news