चूरू: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एडीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461473

चूरू: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Churu News: राज्य सरकार से अल्पसंख्यक छात्रावास के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये की राशि का टेंडर जारी कर निर्माण कार्य के लिए कार्यादेश जारी कर दिया था. 

चूरू: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Churu News: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अख्तर खान के नेतृत्व में सरकार द्वारा वादाखिलाफी को लेकर एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. जिलाध्यक्ष अख्तर खान ने बताया कि जयपुर में डॉ. एपीजे कलाम अल्पसंख्यक छात्रावास को कांग्रेस सरकार ने अपने बजट घोषणा पत्र में अल्पसंख्यक छात्रावास के निर्माण करने की घोषणा की थी, लेकिन वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस सरकार होने के बावजूद भी अभी तक छात्रावासों का ही निर्माण ही हो पाया है. 

राज्य सरकार से अल्पसंख्यक छात्रावास के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये की राशि का टेंडर जारी कर निर्माण कार्य के लिए कार्यादेश जारी कर दिया था, लेकिन कांग्रेस के ही स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल ने अल्पसंख्यक बालक छात्रावास के लिए आवंटन को निरस्त कर दिया. 

राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में मदरसा पैराटीचर को नियमित करने की घोषणा की थी, लेकिन नियमित नहीं कर राज्य सरकार पैराटीचर के साथ नाइंसाफी कर रही है. राज्य सरकार के कार्यकाल के 5 वर्ष पूरे होने को हैं, लेकिन सरकार अल्पसंख्यकों के मुद्दों पर मौन है. 

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष जमरदीन तेली, मोर्चा के महामंत्री साजिद तुगलक, मुराद खां ऐलमाण, पूर्व मंडल अध्यक्ष तय्यब, मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष फारूक लीलगर, मंडल अध्यक्ष इरशाद भाटी, मंडल अध्यक्ष साकिर बैसवा, सुजानगढ़ के जिला उपाध्यक्ष हमीद, तारानगर के समीर, रमजान खां जोईया, बाबु खां तंवर, सलीम मुंदड़ा, अकरम खान, फारूक चौहान, जिला मंत्री सौकत गौरी, जिलामंत्री सलीम मणियार, रतनगढ मण्डल अध्यक्ष सलीम खान, आसिफ, शरीफ, मुबारिक भाटी, फारूक खान, आवेश खान, हाजी शरीफ सोंलकी, जावेद तुगलक, सलीम सर्वा, आरिफ गौरी, इमरान, लोफर मलणस, शिव कुमार शर्मा, आदि मौजूद थे. 

Reporter- Gopal Kanwar 

Trending news