Churu News:MLA हरलाल सहारण ने राहुल कस्वां पर साधा निशाना,कहा-कल तक जो मोदी मोदी करते थे....
Advertisement

Churu News:MLA हरलाल सहारण ने राहुल कस्वां पर साधा निशाना,कहा-कल तक जो मोदी मोदी करते थे....

Churu News:भाजपा की ओर से मंगलवार दोपहर टिबड़ेवालो की धर्मषाला में विधायक हरलाल सहारण के नेतृत्व में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.  कल तक जो मोदी मोदी करते थे. आज राहुल राहुल करने लग गये.यह अवसरवादी चलेगा नहीं. मैं कह सकता हूं कि एक जाति से पार्टी में कुछ नहीं होता है. 

Churu News

Churu News:भाजपा की ओर से मंगलवार दोपहर टिबड़ेवालो की धर्मषाला में विधायक हरलाल सहारण के नेतृत्व में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. प्रेसवार्ता में भाजपा से कांग्रेस में गए राहुल कस्वा द्वारा दिए गए बयान का खंडन करते हुए निशाना साधा.

जिसमें विधायक हरलाल सहारण ने कहा कि कल तक जो मोदी मोदी करते थे. आज राहुल राहुल करने लग गये.यह अवसरवादी चलेगा नहीं. मैं कह सकता हूं कि एक जाति से पार्टी में कुछ नहीं होता है. इसके बाद भी राहुल कस्वां कांग्रेस में गये है. कल तक जो राहुल कस्वां राहुल गांधी को पप्पू कहते थे और मोदी के लिए कहते थे की मोदी है तो सब कुछ है.  

सहारण ने कहा कि जिस कस्वां को भाजपा ने सांसद बनाकर दो बार लगातार जीत दिलाई, आज उनका टिकट कट गया तो पार्टी सामंतवादी हो गई . आज वह सामंतवादी की बात करते है. जो लोग राजेन्द्र राठौड़ पर टिकट कटाने का आरोप लगा रहे है. वह केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का काम कर रहे है. 

पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने एक किसान के बेटे पेरा ओलम्पियन गोल्ड मेडलिस्ट, पद्मभूषण देवेन्द्र झाझड़िया को टिकट दी है. भाजपा पार्टी उनके साथ खड़ी है.वहीं कस्वां कहते है कि सभी विधायकों ने उनके खिलाफ लिखकर दी है. तो मैं कहता हूं वह कोई प्रमाण पेष करें. ऐसी बाते करने से कुछ नहीं होता. किसी विधायक ने नहीं लिखकर दिया.

यह निर्णय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का था. प्रेसवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा ने कहा कि राहुल कस्वां खुद की सामन्तवादी सोच है. उनको टिकट नहीं दिया गया तो वह कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गये. भाजपा ने 35 सालों तक जिनका मान सम्मान किया. 

आज उन्होंने ही कांग्रेस का दामन थाम लिया है. उन्होने कहा कि भाजपा ने कस्वां परिवार को अनेक बार मौका दिया. अब परिवर्तन कर किसी अन्य कार्यकर्ता को मौका दिया गया है. जिसका सम्मान उन्हे करना चाहिए था. प्रेसवार्ता को प्रधान दीपचन्द राहड़,लोकसभा चुनाव संयोजक ओम सारस्वत, उपजिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल, नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल, वरिष्ठ कर्मचारी नेता नोंरग वर्मा ने भी विचार व्यक्त किए. संचालन जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीच ने किया.

यह भी पढ़ें:Dungarpur News: मांगो को लेकर कांग्रेस का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,प्रदर्शनकारियों और पुलिस की बीच हुई धक्का-मुक्की

Trending news