Churu: 70 साल की बूढ़ी दादी पर खराब हुई पोते की नीयत, घर में अकेले पाकर किया रेप!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1730708

Churu: 70 साल की बूढ़ी दादी पर खराब हुई पोते की नीयत, घर में अकेले पाकर किया रेप!

राजस्थान में चूरू जिले के रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 70 वर्षीय वृद्धा के साथ उसी के परिवार में एक पोते ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे. घर मे 70 वर्षीय पीड़ता अकेली थी.

Churu: 70 साल की बूढ़ी दादी पर खराब हुई पोते की नीयत, घर में अकेले पाकर किया रेप!

Churu News: रतनगढ़ क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. तहसील के एक गांव की 70 वर्षीय वृद्धा के साथ उसी के परिवार में एक पोते ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. 

70 वर्षीय पीड़िता मानसिक रोगी भी बताई जा रही है. रतनगढ़ तहसील के एक गांव का यह मामला है, परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे. घर मे 70 वर्षीय पीड़ता अकेली थी.

यह भी पढे़ं- RLP आज से भरेगी चुनावी हुंकार, श्रीडूंगरगढ़ में किसान महापंचायत से करेगी शुरुआत

70 वर्षीय वृद्धा को रात को घर में अकेला देखकर पोते की नीत खराब हो गई और वह घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे गया. दुष्कर्म ही नहीं वह हवस में इतना अंधा हो गया कि उसने अपनी दादी को जगह-जगह से काट खाया, जिससे उसके चेहरे और शरीर पर दांतों के निशान लग गए, जिससे पीड़िता चिल्लाने लगी.

पीड़िता के कराहने की आवाज जब आसपास के लोगों को सुनाई दी, तो लोग दौड़कर रात को 1:30 बजे पीड़िता के घर पहुंचे, जहां से आरोपी पोता मुकेश उर्फ टोडा राम भागता हुआ नजर आया. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

पीड़िता का होगा मेडिकल

इस संबंध में 70 वर्षीय पीड़िता के बेटे ने रतनगढ़ पुलिस थाने में अपने ही परिवार के इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. रतनगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आज पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा.

Trending news