रतनगढ़ में बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसान को मैला लगाकर उड़ाए चार लाख 40 हजार
Advertisement

रतनगढ़ में बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसान को मैला लगाकर उड़ाए चार लाख 40 हजार

Churu news: रतनगढ़ में क्रेडिट कार्ड से बैंक से रुपए निकलवाकर आए किसान के मैला लगाकर अज्ञात ने लोगों ने चार लाख 40 हजार रुपए पार कर दिए. सूचना पर रतनगढ़ सीआई सुभाष बिजारणियां मय टीम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. लेकिन समाचार लिखे जाने तक रुपए पार करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा है. 

रतनगढ़ में बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसान को मैला लगाकर उड़ाए चार लाख 40 हजार

Churu, Ratangarh: शहर में किसान क्रेडिट कार्ड से बैंक से रुपए निकलवाकर आए किसान के मेला लगाकर अज्ञात ने लोगों ने चार लाख 40 हजार रुपए पार कर दिए. सूचना पर रतनगढ़ सीआई सुभाष बिजारणियां मय टीम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. लेकिन समाचार लिखे जाने तक रुपए पार करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा है. मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव भारपालसर निवासी लादूसिंह शेखावत पंजाब नेशनल बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से साढ़े छह लाख रुपए निकालकर लेकर आया था. 

बैंक से निकलने के बाद किसान ने दो लाख 10 हजार रुपए अपने परिचित को दे दिए और शेष चार लाख 40 हजार रुपए एक थैले में डालकर जा रहा था कि रतनगढ़ के बस स्टैंड पर अज्ञात ने उनकी कुर्ते पर मैला लगा दिया, जिसे वे बस स्टैंड स्थित श्रीतालवाले बालाजी मंदिर की प्याऊ पर गंदगी साफ कर रहे थे, इसी दौरान अज्ञात ने थैला पार कर दिया. घटना का पता चलने पर किसान स्तब्ध रह गया और आसपास पूछताछ की. उसके बाद किसान ने सरपंच दातारसिंह को मामले से अवगत करवाया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली. 

घटना के बाद पुलिस ने बैंक सहित विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और अलग-अलग स्थानों पर पुलिस टीम भी भेजीं, लेकिन रुपए पार करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा. इससे पहले भी शहर में इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन आज तक इन घटनाओं में लिप्त लोगों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. थाना प्रभारी सुभाष बिजारणियां स्वयं टीम के साथ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटे हुए हैं.

Reporter- Asheesh Maheshwari

ये भी पढ़ें...

Vinayaka Chaturthi 2023: विनायक चतुर्थी पर भगवान गणेश की इस विशेष पूजा से खुल जाएंगे भाग्य, जानें पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

Trending news