Churu news: हरियाणा के नूंह में हुई हिंसक झड़प को लेकर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1807269

Churu news: हरियाणा के नूंह में हुई हिंसक झड़प को लेकर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का प्रदर्शन

Churu news today: हरियाणा के नूंह में सोमवार को हुई दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है. घटना को देखते हुए जिला उपायुक्त प्रशांत पंवार ने धारा 144 लागू की है. और इंटरनेट सेवा बंद करने के भी आदेस दिए है. इसी को लेकर रतनगढ़ में आज हिंदू संगठनों प्रदर्शन किया.

Churu news: हरियाणा के नूंह में हुई  हिंसक झड़प को लेकर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का प्रदर्शन

Churu news: हरियाणा के नूंह में सोमवार को हुई दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है.  घटना को देखते हुए जिला उपायुक्त प्रशांत पंवार ने धारा 144 लागू की है. और इंटरनेट सेवा बंद करने के भी आदेस दिए है. इसी को लेकर रतनगढ़ में आज हिंदू संगठनों प्रदर्शन किया. हरियाणा के नूंह में बृजकोसी परिक्रमा के दौरान शोभायात्रा पर हुए हमले के विरोध में रतनगढ़ में आज हिंदू संगठनों के पदाधिकारी लामबद्ध हो गए तथा नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. 

 

रतनगढ़ के घंटाघर के पास विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के पदाधिकारियों ने आतंकवाद का पुतला जलाते हुए प्रदर्शन किया तथा सरकार से इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होने की मांग की. वक्ताओं ने कहा कि इस तरह की घटनाओं में लिप्त लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शोभायात्रा पर योजनाबद्ध तरीके से हमला किया गया है तथा प्रकरण में प्रशासन से भी चूक हुई है. 

काफी संख्या में लोगों द्वारा संगठित रूप से एक साथ हमला करना तत्कालिक घटना नहीं हो सकती है. विश्व हिन्दू परिषद यह मांग करती है कि इस घटना में लिप्त लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर सजा दी जाए, ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो. इस अवसर पर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

यह भी पढ़े-  Kota news: रेस्टोरेंट में बैठे युवकों पर बदमाशों ने की फायरिंग, टोल प्लाजा के पास की घटना CCTV में हुई कैद

Trending news