Churu: 170 फीट गहरे कुएं में मिला राजलदेसर से 9 दिन पहले लापता युवती का शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560961

Churu: 170 फीट गहरे कुएं में मिला राजलदेसर से 9 दिन पहले लापता युवती का शव

Churu News: कस्बा राजलदेसर में 9 दिनों से लापता हुई युवती का शव 170 फिट गहरे कुएं में मिलने के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई. मामला राजलदेसर कस्बे में NH -11 पर शक्ति मंदिर के पास का है. 

 

Churu: 170 फीट गहरे कुएं में मिला राजलदेसर से 9 दिन पहले लापता युवती का शव

Churu, Ratangarh: कस्बा राजलदेसर में 9 दिनों से लापता हुई युवती का शव 170 फिट गहरे कुएं में मिलने के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई. मामला राजलदेसर कस्बे में NH 11 पर शक्ति मंदिर के पास का है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ टीम की सहायता से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला गया. 

शव को राजलदेसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मामले के अनुसार राजलदेसर थाने में 29 जनवरी को एक गुमशुदगी दर्ज हुई थी, जिसमें परिजनों ने मोनिका उर्फ मोना स्वामी के लापता होने का उल्लेख किया था. गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवती को तलाशने की कवायद शुरू कर दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. 

उसके बाद राजलदेसर कस्बे में शक्ति मंदिर से उत्तर दिशा की ओर स्थित एक कुएं से बदबू आने की शिकायत लोगों ने पुलिस को दर्ज करवाई. जिस पर थानाधिकारी रतनलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा कुएं में कैमरा डालकर सर्च किया गया. इस दौरान एक फुटैज से यह प्रमाणित हुआ कि कुएं में एक शव है, लेकिन शिनाख्ती के लिए शव को कुएं से बाहर निकालना पड़ेगा, जिस पर पुलिस ने एनडीआरएफ टीम की सहायता ली. 

सोमवार सुबह टीम राजलदेसर कस्बे में पहुंची तथा एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 170 फुट गहरे कुएं से शव को बाहर निकालकर राजलदेसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने बताया कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

Trending news