Churu: कांग्रेस नेता रियाजत खान ने राठौड़ पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप
Advertisement

Churu: कांग्रेस नेता रियाजत खान ने राठौड़ पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

Churu News: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सदस्य और कांग्रेस नेता रियाजत खान ने जिला मुख्यालय पर सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उप नेता प्रतिपक्षऔर चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. 

 

Churu: कांग्रेस नेता रियाजत खान ने राठौड़ पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

Churu: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सदस्यऔर कांग्रेस नेता रियाजत खान ने जिला मुख्यालय पर सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उप नेता प्रतिपक्षऔर चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री द्वारा प्रस्तुत बजट पर विपक्ष के पास कहने को कुछ भी नहीं है इसलिए वह जनता को भ्रमित कर रहा है.

खान ने कहा कि जिला मुख्यालय पर जितना भी विकास हुआ है वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोतऔर कांग्रेस की देन है. उन्होंने विधायक राठौड़ पर आरोप लगाया कि वे जो चूरू चौपाटी को विकास और उपलब्धि बता रहे हैं वह आस-पास के दस वार्डों में विनाश साबित हुआ है.

खान ने बताया कि पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री गहलोत ने चूरू शहर में गंदे पानी की निकासी के लिए ड्रनेज व सीवरेज योजना स्वीकृत की थी लेकिन राठौड़ ने चूरू चौपाटी के नाम पर इस योजना के पलीता लगा दिया. 

उन्होंने कहा कि राठौड़ चिकित्सा मंत्री रहते हुए मेडिकल कॉलेज खोलने की सोची भी नहीं थी जबकि कांग्रेस सरकार ने राजकीय भरतिया अस्पताल को ए श्रेणी में क्रमोन्नत करने, मेडिकल कॉलेज खोलने, मातृ शिशु अस्पताल निर्माण और ऑक्सीजन प्लांट लगाने जैसे ठोस कार्य किए. गहलोत ने ड्रेनेज सीवरेज विसंगति दूर करने के लिए बजट में 23 करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी की है.

खान ने मुख्यमंत्री ने जो एतिहासिक बजट पेश किया है जो प्रदेश की जनता के लिए वरदान साबित होगा. उसको लेकर विपक्ष जनता को दिग्भ्रमित किया है. उन्होंने बताया कि झिंगा मछली उत्पादन को प्रोत्साहन देने के लिए पिछले बजट में जहां चूरू जिला मुख्यालय पर कार्यालय खोला जबकि इस बजट में मुख्यमंत्री ने जिला मुख्यालय पर लेब खोलने की घोषणा की. इससे झिंगा मछली उत्पादन को न केवल प्रोत्साहन मिलेगा बल्कि किसान इस ओर आकर्षित होंगे. खान ने बताया कि कांग्रेस एकजुट है.

कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम चोटियां ने ड्रेनेज, मेडिकल कॉलेज, मातृश्री अस्पताल अशोक गहलोत की देन है. जबकि राठौड़ ने क्या किया उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. इस अवसर पर सुबोध मासूम, महेश मिश्रा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

Trending news