Rajendra Rathore News : भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने तारानगर में हार पर किसे बताया जयचंद और विभीषण, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020403

Rajendra Rathore News : भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने तारानगर में हार पर किसे बताया जयचंद और विभीषण, जानें

Rajendra Rathore News: राजस्थान में बीजेपी के दिग्गज नेता राजेन्द्र राठौड़ ने तारानगर सीट पर मिली हार को लेकर एक पंक्ति के जरिए तंज कसा. पार्टी में बिना किसी का नाम लिए जयचंदों और विभीषण की संज्ञा दे दी. 

Rajendra Rathore News : भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने तारानगर में हार पर किसे बताया जयचंद और विभीषण, जानें

Churu News :  जिला मुख्यालय के दादाबाड़ी में विकसित भारत संकल्प यात्रा और आभार सभा का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष बसन्त शर्मा की अध्यक्षता में किया गया. इस अवसर पर उज्जवला योजना के लाभार्थियों को गैस कनेक्शन दिए गए.

लाभार्थियों को गैस कनेक्शन दिए 

कार्यक्रम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस अवसर पर बोलते हुऐ पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने चूरू के लोगों का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा कि चूरू उनका पहला प्यार है और उनके इस चूरू परिवार ने हरलाल सहारण को विधानसभा में पहुचाकर लाज रख ली.

 चूरू उनका पहला प्यार है - राजेन्द्र राठौड़ 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनकी मां है और जो व्यक्ति मां से गद्दारी करता है उसे किसी भी सुरत में माफ नहीं किया जाना चाहिए. चूरू की जनता ऐसे उन लोगों को जिन्होंने पार्टी के साथ रहकर गद्दारी की है कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने कहा कि हार और जीत सिक्के के दो पहलू है. राजस्थान में लोग मुझे अजय समझने लग गए थे. विधानसभा के बाहर और अंदर यह कहा जाता था कि राजेंद्र राठौड़ के विजय का रथ कभी रुकेगा. विपक्ष लोगों की अभिलाषा थी कि विजय रथ को रोका जाए, लेकिन यहां साथ रहने वालों ने ही भीतरघात किया.

राजस्थान करवट लेगा - राजेंद्र राठौड़

उन्होंने कहा कि चुनाव में पराजय हुई है लेकिन सेवा के क्रम में कोई कमी नहीं रहेगी. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अब राजस्थान करवट लेगा क्योंकि डबल इंजन की सरकार बनी है. हिंदुस्तान जिस प्रकार बदला है इस देश को आर्थिक रूप से हमने आगे बढ़ते देखा है या आधारभूत समस्याओं में एक बड़ी छलांग हमने देखी है. सामाजिक जीवन को ऊंचा उठने देखा है.

ये भी पढ़ें- केरल में कोरोना का नया वैरिएंट सामने आने के बाद बढ़ा खौफ, राजस्थान में सैंपल बढ़ाने के निर्देश

लेकिन राजस्थान पीछे रहा था भ्रष्टाचार की बूटी चल रही थी. अब प्रदेश में विकास व शांति का सूरज उदय हुआ है पूरे राजस्थान में ही नही हर घर में प्रकाश होगा. कार्यक्रम को चूरू विधायक हरलाल सहारण ने संबोधित कर जनता का आभार व्यक्त किया, सहारण ने कहा कि  राजेंद्र राठौड़ ने उन्हें अपने साथ विधानसभा ले जाने का वादा किया था, लेकिन वह पूरा नही हो सका, जिसका हमे दुख है.

राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए नई सरकार को लेकर कहा कि निश्चित तौर पर अब राजस्थान करवट लेगा क्योंकि डबल इंजन की सरकार बनी है। तारानगर में हार पर कहा कि लोकतंत्र के महायुद्ध में चुनाव उसकी परिणिति है. इतिहास में जयचंदों और विभीषणों का उल्लेख भी हुआ है. आवश्यकता इस बात की है इनकी पहचान कैसे हो जाएगी. पार्टी के जयचंद और विभीषण के नामों के बारे में पूछने पर राठौड़ ने इस अंदाज में कुछ कहा...

ए दोस्त मैंने यह दुनिया देखी है, अच्छी तरह अपनी नजर से देखी है,
यहां अच्छा बुरा कौन है, पहचानना मुश्किल
ए दोस्त मैंने दुनिया देखी है।।

 

Trending news