Sardarshahar by-election 2022: अशोक पींचा ने कई भाजपा दिग्गज नेताओं के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचकर भरा पर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444064

Sardarshahar by-election 2022: अशोक पींचा ने कई भाजपा दिग्गज नेताओं के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचकर भरा पर्चा

प्रत्याशी अशोक पिंचा कई भाजपा दिग्गज नेताओं के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. 

अशोक पींचा ने नामांकन दाखिल किया.

Churu News: 5 दिसंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर 17 नवंबर यानी गुरुवार नामांकन की आखिरी तारीख है वहीं बुधवार को 11:30 बजे भाजपा प्रत्याशी अशोक पिंचा कई भाजपा दिग्गज नेताओं के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान उपस्थित विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सभी से मिलने जुलने वाले इस धरती के पुत्र अशोक पिंचा ने अपना नामांकन दाखिल किया है. 

पूरी भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव के प्रभारी अर्जुनराम मेघवाल के नेतृत्व में एकजुट है और पूरी पार्टी मिलकर अशोक पिंचा को जीताएगी, हम उन मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे जिन मुद्दों को लेकर 4 साल पहले कांग्रेस की सरकार बनी थी उस समय जो वादे कांग्रेस सरकार ने जनता से किए थे अगर एक भी वादा सरकार पूरा कर लेती तो आज शायद यह नौबत नहीं आती.  इस बार ना कोई सहानुभूति रहेगी ना कुछ और, अशोक पिंचा जीतेंगे और बड़े मार्जन से के साथ जीतेंगे. 

जब जातीय समीकरण का राठौड़ से सवाल पूछा गया तो राठौड़ ने कहा कि कभी भी जातीय समीकरण के आधार पर चुनाव नहीं लड़े जाते. मैं भी पास की विधानसभा चूरू से 7 बार चुनाव लड़ चुका हूं, मुश्किल से मेरी जाति के वहां पर 15 से 17  हजार के लगभग वोट है, हम चुनाव जातीय समीकरण के आधार पर नहीं कार्यकर्ताओं के संगठन के आधार पर, कार्यकर्ताओं के मुद्दों के आधार पर और हमारे जनाधार के आधार पर हम चुनाव जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- राजसमंद रोडवेज डिपो में 23 लाख रूपए का घोटाला,87 परिचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वहीं आरएलपी पार्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एक तरह से आरएलपी पार्टी के सपने हैं, शेखचिल्ली के सपने हैं. आरएलपी का यहां पर कोई संगठन नहीं है. आरएलपी का जातीय कार्ड यहां पर नहीं चलेगा क्योंकि यहां के किसान हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं. वहीं भाजपा प्रत्याशी अशोक पिंचा ने कहा कि मैंने नामांकन दाखिल कर दिया है और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है इस बार कार्यकर्ता एकजुट होकर मुझे जिताएंगे. जब उनसे पूछा गया कि आपने पहले चुनाव लड़ने से मना किया था तो उन्होंने कहा कि मैं 5 बार चुनाव लड़ चुका हूं और चाहता था कि इस बार कोई अन्य कार्यकर्ताओं को इस चुनाव में टिकट मिले लेकिन पार्टी ने मुझे एक बार फिर प्रत्याशी बनाया है और मैं पार्टी के साथ खड़ा रहकर इस चुनाव को लडूंगा और जीतूंगा. 

वहीं इस दौरान चूरू बीजेपी जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, विधायक अभिनेष महर्षि, उपचुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, मुकेश दाधीच, सह प्रभारी कन्हैयालाल चौधरी, वासुदेव चावला, हरलाल सहारण रहे मौजूद.

Trending news